Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adah Sharma: फोन नंबर लीक होने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ये उसकी गंदी मानसिकता दर्शाता है'

The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma ने अपने कॉन्टैक्ट डिटेल लीक होने पर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही उन्होंने ऐसा करने वाले शख्स की मानसिकता के बारे में बात की है.

Latest News
Adah Sharma: फोन नंबर लीक होने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ये उसकी गंदी मानसिकता दर्शाता है'

Adah Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश और दुनिया में छाई फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की टीम को जहां एक तरफ तारीफें मिल रही हैं वहीं इससे जुड़े लोगों को सोशल मीडिया पर धमकियां भी मिल रही हैं. इसी बीच खबर आई थी कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं. हाल ही में उनकी कॉन्टैक्ट डिटेल (Adah Sharma contact details leaked) जानबूझकर एक इंस्टाग्राम यूजर ऑनलाइन लीक कर दी है. इस मामले पर अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है. 

अपने कॉन्टैक्ट डिटेल सोशल मीडिया पर लीक होने पर अदा शर्मा ने खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें स्थिति की गंभीरता का एहसास जब हुआ जब उन्हें हजारों कॉल और मेसेज आने शुरू हो गए. यही नहीं कई ने उन्हें धमकियां भी दीं. इसपर एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे भी उन लड़कियों की तरह महसूस हो रहा है, जिसकी एडिट की हुई तस्वीर और नंबर लीक हो जाता है. ये उस शख्स की विकृत मानसिकता को दर्शाता है जो इतना नीचे गिर जाएगा और ऐसा करने में आनंद प्राप्त करेगा. यह मुझे द केरल स्टोरी के एक सीन की याद दिलाता है जहां एक लड़की को सार्वजनिक रूप से अपना नंबर प्रकाशित करके धमकाया जाता है. वो अब अपना नंबर बदलने रही हैं.'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जिस व्यक्ति ने इसे लीक किया वो और भी कई नापाक गतिविधियों में भी शामिल होगा. ETimes ने बताया था कि इस घटना के बाद अदा शर्मा को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: Adah Sharma के आगे नहीं टिक पाईं Kangana और Alia Bhatt, The Kerala Story की एक्ट्रेस ने इस मामले में सुपरस्टार्स को पछाड़ा

इस शख्स ने की ये नापाक हरकत 

बताया जा रहा है कि एक इंस्टग्राम यूजर 'jhamunda_bolte' ने एक्ट्रेस का नंबर लीक किया है. यही नहीं उसने एक्ट्रेस के नए नंबर को भी लीक करने की धमकी दे डाली है. फिलहाल इस यूजर की आईडी डीएक्टिवेट है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma की कॉन्टैक्ट डिटेल हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी धमकियां

वहीं अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं और ये 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. सुदीप्तो सेन के निर्देशित और विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement