Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Stroy के बाद Adah Sharma ने Sudipto Sen संग इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ, शुरू हुई शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) एक बार फिर से द केरल स्टोरी(The Kerala Strory) के मेकर्स के साथ दूसरी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Latest News
The Kerala Stroy के बाद Adah Sharma ने Sudipto Sen संग इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ, शुरू हुई शूटिंग

Adah Sharma:अदा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) का नाम फिल्म द केरल स्टोरी(The Kerala Strory) के बाद से लगातार लोगों की जुबान पर है. एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और कम बजट में तैयार इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. द केरल स्टोरी का निर्देशन सुदीप्तो सेन(Sudipto Sen) ने किया था और फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह(Vipul Amritlal Shah) है. वहीं, एक बार फिर से अदा शर्मा इनके साथ काम करने जा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म इनके साथ साइनन की है और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. 

दरअसल, हाल ही में अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने इस पोस्ट में कई तस्वीरें शेयर की है. इस दौरान पहली तस्वीर में अदा ब्लैक टी-शर्ट, कारगो पैंट और सिर पर हरे रंग का दुपट्टा बांधे हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक तस्वीर में एक्ट्रेस फिल्म निर्माताओं के साथ शूटिंग शुरू करने से पहले पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के शूटिंग के पहले दिन का लुक काफी धांसू है. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story फेम अदा शर्मा की फिट और टोन बॉडी का ये है सीक्रेट, डाइट से लेकर वर्कआउट तक जानिए

अदा ने कैप्शन में कही ये बात

वहीं, अदा शर्मा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बस्तर- द नक्सल स्टोरी, द केरल स्टोरी के मेकर्स और टीम के द्वारा.जितना प्यार आपने मुझे द केरल स्टोरी में शालिनी उन्नीकृष्णन के रूप में मेरे प्रदर्शन के लिए दिया, मुझे आशा है कि आप बस्तर में नीरजा माधवन को देंगे. शूटिंग आज से शुरू हो रही है. पी.एस. सुदीप्तो सर ने मुझे सख्त निर्देश दिए हैं कि अगले 3 महीने तक हंसना मना है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

ये भी पढ़ें- Ananya Panday की तरह ये काम नहीं कर पाती हैं Adah Sharma, पुराने video में मारा था तंज, अब हो रहा वायरल

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह निर्मित बस्तर द केरल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म लास्ट मॉन्क मीडियो के सहयोग से बनाई गई हैं. यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. 

द केरल स्टोरी ने की थी बंपर कमाई

आपको बता दें कि आखिरी बार अदा शर्मा फिल्म  द केरल स्टोरी में नजर आई थीं. जिसको लेकर देश भर के कई हिस्सों में बैन लगा दिया गया था. इसके साथ ही फिल्म का काफी विरोध भी देखा गया था. हालांकि इन सभी के बीच 20 करोड़ में तैयार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कारोबार किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement