Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के 'राम' ने किया रावण दहन, विवाद के बीच धनुष-बाण संग आए नजर

Adipurush के 'राम' ने दिल्ली की Lav Kush Ramlila में रावण दहन किया. इस खास मौके पर फिल्म के डायरेक्टर Om Raut और दिल्ली के सीएम भी मौजूद रहे.

Latest News
Adipurush के 'राम' ने किया रावण दहन, विवाद के बीच धनुष-बाण संग आए नजर

Prabhas प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही काफी विवादों में है. फिल्म को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. इन सबके बीच दशहरे के दिन प्रभास दिल्ली की लवकुश रामलीला (Lav Kush Ramlila) में पहुंचे. यही नहीं एक्टर ने रामलीला मैदान में रावण दहन भी किया है जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

देश की सबसे फेमस लव कुश रामलीला का आयोजन दिल्ली के लाल किला स्थित रामलीला ग्राउंड में किया गया. इस दौरान फिल्म आदिपुरुष के एक्टर प्रभास और डायरेक्टर ओम राउत भी नजर आए. मंच पर पहुंचते ही प्रभास को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट देखने लायक थी. इस दौरान मंच पर मौजूद प्रभास ने एक हाथ में धनुष और दूसर से तीर चलाकर रावण दहन किया. इस खास मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Adipurush से खुश नहीं है प्रभास? सबके सामने डायरेक्टर पर ऐसे निकाली भड़ास, देखें वीडियो

फिल्म को लेकर मचा है घमासान

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी है. इसमें एक्टर भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे. वहीं कृति सैनन (Kriti Sanon) सीता बनी हैं और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के अवतार में दिखेंगे. ये एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगू के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ जैसी अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. आदिपुरुष का टीजर अयोध्या में एक भव्य समारोह आयोजन में लॉन्च किया गया था. फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Adipurush के डायरेक्टर ने फिल्म के ट्रोल होने पर कही बड़ी बात, बोले- 'मोबाइल में देखने के लिए नहीं...'

आदिपुरुष लगातार विवादों का हिस्सा बनी हुई है. सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर में दिखाए गए सीन्स पर बवाल मच रहा है. न केवल फिल्म के वीएफएक्स की बुराई हो रही है, बल्कि सैफ अली खान से लेकर कृति सेनन तक के लुक पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement