Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कपड़ा तेरे बाप का' Adipurush का ये डायलॉग बदल गया, वीडियो में देखें अब क्या बोले Hanuman

Adipurush को लेकर मचे बवाल के बीच फिल्म के डायलॉग्स में बड़े बदलाव कर दिए गए हैं. हाल ही में नए डायलॉग्स का एक वीडियो भी सामने आया है.

'कपड़ा तेरे बाप का' Adipurush का ये डायलॉग बदल गया, वीडियो में देखें अब क्या बोले Hanuman

Adipurush Hanuman Dialogues Changed: आदिपुरुष के डायलॉग्स बदले गए

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओम राउत के डायरेक्शन (Om Raut) में बनी और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) द्वारा लिखी गई फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है. फिल्म के डायलॉग्स पर सबसे ज्यादा आपत्ति जाहिर की गई थी. इसे अपमानजनक और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया था. वहीं, अब फिल्म से आपत्तिजनक डायलॉग्स हटा दिए गए है और उनकी जगह नए डायलॉग्स अपडेट कर दिए गए हैं. हाल ही में नए डायलॉग्स बोलते राम भक्त हनुमान (Hanuman Adipurush Dialogues) का एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, फिल्म में जब रामायण का वो हिस्सा दिखाया जाता जिसमें हनुमान जी की पूंछ में आग लगाने की कोशिश की जाती है तब मनोज मुंतशिर के लिखे डायलॉग कुछ ऐसे थे- इंद्रजीत कहते है कि 'जली ना? अभी तो और जलेगी. बेचारा जिसकी जलती है वही जानता है'. इसके बाद जो हनुमान जी कहते हैं उस डायलॉग में बदलाव किए गए हैं. हनुमान जी के डायलॉग्स में 'बाप' शब्द को लंका से बदल दिया गया है और उनका नया डायलॉग कुछ ऐसा है- 'कपड़ा तेरी लंका का, तेल तेरी लंका का, आग भी तेरी लंका की और जलेगी तेरी लंका ही'.

ये भी पढ़ें- Adipurush में Saif Ali Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने वाला था रावण, जानें क्यों सुनते ही कर दिया रिजेक्ट?

इस डायलॉग की एक क्लिप भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि मनोज मुंतशिर के लिखे डायलॉग्स की वजह से फिल्म को जबरदस्त विरेध झेलना पड़ रहा है. कई लोगों ने फिल्म बैन करने की मांग कर डाली है. यही नहीं AICWA (ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन) ने पीएम मोदी को खत लिखते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग कर डाली है और इसे शर्मनाक फिल्म बताते हुए कहा है कि इसे ओटीटी या सैटेलाइट पर भी रिलीज होने से रोकना चाहिए. इसके अलावा फिल्म की टीम पर एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- Adipurush अब OTT पर नहीं होगी रिलीज? PM Modi तक पहुंची ऐसी चिट्ठी, पूरी टीम पर FIR की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement