Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: काट दी जाएगी Saif Ali Khan की दाढ़ी, ऐसा होगा 'रावण' का लुक

Adipurush के मेकर्स ने लोगों के गुस्से को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है. फिल्म में 'रावण' का किरदार निभा रहे Saif Ali Khan का लुक पूरी तरह बदला जाएगा.

Latest News
Adipurush: काट दी जाएगी Saif Ali Khan की दाढ़ी, ऐसा होगा 'रावण' का लुक

Adipurush Saif Ali Khan Ravan Look: आदिपुरुष में सैफ अली खान का रावण लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबसे बीच प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. 'आदिपुरुष'का जब से टीजर रिलीज हुआ है तब से ही लोग इसे क्रिटीसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. पब्लिक की नाराजगी को देखते हुए पहले मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी. वहीं, अब फिल्म में 'रावण' के लुक (Raavan Look) में बड़ा बदलाव करने का फैसला कर लिया है.

लोगों को नहीं पसंद आया था Adipurush का टीजर

'आदिपुरुष' 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में गिनी जाती है. ओम राउत ने निर्देशन में बनी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदे हैं. यही वजह कि फिल्म का टीजर खूब चर्चाओं में रहा लेकिन लोगों को इसमें पौराणिक किरदारों के लुक से लेकर वीएफएक्स तक कई बातें नहीं पसंद आईं. खासकर रावण का लुक जिसमें सैफ अली खान बज़ कट दाढ़ी के साथ दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Adipurush: पब्लिक का गुस्सा देख मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला? रामायण की चौपाई के साथ किया ऐलान

बदला जाएगा Saif Ali Khan का लुक

लोगों के गुस्से को देखते हुए मेकर्स ने तय कर लिया है कि वो अब रावण का लुक पूरी तरह बदल देंगे. अगर आप सोच रहे हैं कि रावण के सीन फिर से शूट किए जाएंगे तो आप गलत हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रावण के लुक में VFX की मदद से बदलाव किए जाएंगे. बताया जा रहा है मेकर्स ने स्केच तैयार कर लिया है और तकनीकी के जरिए रावण की दाढ़ी पूरी तरह से निकाल दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Adipurush के टीजर पर आया 'राम' का रिस्पॉन्स, बोले- 'संस्कृति के साथ खिलवाड़...'

वानर सेना वाले सीन में भी बदलाव

सिर्फ यही नहीं मेकर्स ने तय किया है कि वानर सेना से जुड़े कुछ सीन्स में भी बदलाव किए जाएंगे क्योंकि कईयों का कहना था कि ये सीन्स 'एक्वामैन' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसे विदेशी प्रोजेक्ट्स से कॉपी किए गए हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म की रिलीज डेट बदलने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि  ' फिल्म 'आदिपुरुष' अब 16 जून 2023 को रिलीज की जाएगी क्योंकि ये एक फिल्म ही नहीं है बल्कि संस्कृति के प्रति प्रभु श्री राम के कमिटमेंट का प्रदर्शन है. दर्शकों को बेहतरीन अनुभव देने के लिए हमारी टीम को थोड़ा और वक्त लगाना होगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement