Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush बनाने वाले Om Raut ने बजरंगबली को कहा था 'बहरा', लोगों ने लगा दी क्लास

आदिपुरुष(Adipurush) के निर्देशक ओम राउत का सालों पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हनुमान जी को बहरा कहा था.

Adipurush बनाने वाले Om Raut ने बजरंगबली को कहा था 'बहरा', लोगों ने लगा दी क्लास

Adipurush Om Raut: आदिपुरुष,ओम राउत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आदिपुरुष(Adipurush) की रिलीज के बाद से लोगों के बीच नाराजगी बढ़ती ही जा रही है. लोगों का कहना है कि फिल्म में हर एक किरदार को गलत ढंग से दिखाया गया है, इसके साथ ही इसमें गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवादों के बीच फिल्म के निर्देशक ओम राउत का हनुमान जी को लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ओम राउत का यह ट्वीट सालों पुराना है. यह ट्वीट 4 अप्रैल साल 2015 का है और इस दिन हनुमान जयंती थी, जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट किया था. इस ट्वीट में निर्देशक ने लिखा था- क्या हनुमान जी बहरे थे, मेरी बिल्डिंग वालों को ऐसा लगता है. जो लोग इतनी जोरों से हनुमान जयंती पर म्यूजिक बजा रहे हैं.प्लस सारे बेफिजूल गाने हैं. 

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut को पसंद नहीं आई Adipurush? बिना नाम लिए कुछ यूं साधा निशाना

लोगों ने ओम राउत को सुनाई खरी खोटी

ओम राउत के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद लोग अपने ट्विटर अकाउंट से उसे शेयर कर रहे हैं और निर्देशक को खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने ओम राउत के उस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा तो क्या इसका बदला आदिपुरुष जैसी फिल्म बनाकर करोगे. हालांकि जैसे ही ओम राउत का यह ट्वीट वायरल हुआ उन्होंने अपना यह पोस्ट डिलीट कर दिया था. लेकिन उसके बाद भी कुछ यूजर्स ने उसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें-Adipurush के मेकर्स ने निगेटिव ट्वीट डिलिट करने के लिए लोगों को दिए पैसे? सोशल मीडिया पर सामने आया सच

आदिपुरुष को लेकर लोगों ने जाहिर की नाराजगी

आपको बता दें कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म की रिलीज के बाद से इसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म से लोग काफी नाराज नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement