Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के मेकर्स ने निगेटिव ट्वीट डिलिट करने के लिए लोगों को दिए पैसे? सोशल मीडिया पर सामने आया सच

प्रभास(Prabhas) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) के मेकर्स को लेकर दावा किया जा रहा है कि वे लोगों को पैसे देकर निगेटिव ट्वीट डिलीट करवा रहे हैं.

Adipurush के मेकर्स ने निगेटिव ट्वीट डिलिट करने के लिए लोगों को दिए पैसे? सोशल मीडिया पर सामने आया सच

Adipurush Prabhas: आदिपुरुष प्रभास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रभास(Prabhas) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर सभी अपनी अपनी राय पेश कर रहे हैं. हालांकि इसके साथ ही लोग फिल्म से खासा नाराज भी हैं. वहीं, ओम राउत की निर्देशित यह फिल्म सोशल मीडिया पर मीम मटेरियल बन गई है. रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोग काफी नाराजगी व्यक्त करते दिखे हैं. इसके साथ ही भगवान राम, माता जानकी और हनुमान के किरदार को लेकर भी लोगों ने निराशा व्यक्त की हैं. फिल्म को लेकर लगातार मिल रही आलोचनाओं के बाद हैरान करने वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट वायरल हो रहे हैं. इसमें ट्विटर यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें पैसे देकर आदिपुरुष को लेकर किए गए निगेटिव ट्वीट को हटाने को कहा है. कई लोगों ने अपने दावों का समर्थन करने के लिए अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जिसमें लोगों काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर करते हुए दिख रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- एजेंसियां टी सीरीज और आदिपुरुष की ओर से मुझे डीएम किया गया है और मेरे ट्वीट को हटाने के लिए मुझसे भीख मांग जा रही है. माफ करें दोस्तों आपने गलत इंसान को चुना.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई चैट

वहीं, एक और ट्विटर यूजर ने कुछ इसी तरह से अपना स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उससे भी वह निगेटिव ट्वीट डिलीट करने को कहा गया है. हालांकि इस वायरल ट्विटर स्क्रीनशॉर्ट्स से अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि यह सच है या फिर झूठ. 

फिल्म को जमकर मिल रही आलोचनाएं

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर इस प्रकार से लगातार पोस्ट देखने को मिल रहे हैं. लोगों को फिल्म में भगवान श्रीराम के किरदार में प्रभास जरा भी पसंद नहीं आए है. इसके साथ ही सैफ अली खान के लंकेश के किरदार को लेकर भी काफी आलोचनाएं हो रही हैं. वहीं, शनिवार के दिन हिंदू सेना ने दिल्ली हाई कोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की है और धार्मिक भावनाएं आहत होने को लेकर भी अपनी शिकायत की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement