Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है Prabhas की फिल्म, यूं कमा लिए 210 करोड़ रुपये

Adipurush जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शकों के साथ -साथ फिल्म के निर्माता और कलाकारों को इससे काफी उम्मीदें हैं. इसी बीच Prabhas और Kriti Sanon की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है.

Adipurush: रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है Prabhas की फिल्म, यूं कमा लिए 210 करोड़ रुपये

Adipurush आदिपुरुष 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म अदिपुरुष (Adipurush) कल यानी 16 जून को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. उससे पहले फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा. वहीं रिलीज से पहले कमाई की बात करें तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग (Adipurush advance booking) में भी धमाल मचा रखा है. कई सेलेब्स भी आदिपुरुष के सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने हजारों टिकट खरीद लिए हैं. इसी बीच खबर है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके राइट्स (Adipurush rights) बेचकर 210 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 500 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म आदिपुरुष ने रिलीज से पहले 210 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. ये डील इसके ओटीटी और टीवी राइट्स की है. News18 की मानें तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक हिंदी में 120 करोड़ रुपये में फिल्म के राइट्स बेचे गए हैं. वहीं तेलंगाना और आंध्रप्रेदश में फिल्म के राइट्स करीब 150 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 210 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है.

अडवांस बुकिंग में मचा रही धमाल 

फिल्म के मेकर्स ने 11 जून से 'आदिपुरुष' के लिए एडवांस बुकिंग खोल दी थी. फिल्म की रिलीज को अब महज एक दिन बचा है. Scanilk के मुताबिक अभी तक फिल्म के 20 हजार से लेकर 50 हजार तक टिकट एडवांस में बिक चुके हैं. इसके साथ फिल्म पहले दिन 10-12 करोड़ की कमाई कर सकती है. 

ये भी पढ़ें: 300 करोड़ की फ्लॉप फिल्म देने के बाद इस सुपरस्टार पर फिर लगा 500 Crores का दांव, होगा किस्मत का फैसला

कैसा होगा पहले दिन का हाल

ओम राउत ने फिल्म को डायरेक्टर किया है. इसमें प्रभास और कृति सेनन को राम सीता के अवतार में देखा जा सकता है. फिल्म रिलीज से पहले कई विवादों में भी रही है. ट्रेलर से लेकर पोस्टर पर लोगों ने आपत्ति जताई है. अब देखना ये होगा कि आदिपुरुष पहले दिन लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement