Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush की 'सीता' की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाईं उनकी मां, बचाने के लिए यूं लिया राम की सीख का सहारा

Adipurush Controversy पर Kriti Sanon तो चुप हैं लेकिन उनकी मां ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाईं और लोगों को जवाब देने के लिए आगे आई हैं.

Adipurush की 'सीता' की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाईं उनकी मां, बचाने के लिए यूं लिया राम की सीख का सहारा

Adipurush Sita Kriti Sanon Mother: आदिपुरुष की की सीता कृति सेनन की मां

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को जबरदस्त विरोध झेलने पड़ रहा है. फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग रहा है. विवादों के बीच मनोज मुंतशिर ने फिल्म के डायलॉग बदल दिए हैं. कई लोगों ने प्रभास को राम का रोल देने और कृति सेनन को माता सीता का रोल देने पर सवाल उठाए हैं. मामले पर फिल्म के एक्टर्स चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन हाल ही में कृति सेनन की मां गीता ने इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने विरोध कर रहे लोगों को भगवान राम की सीख याद दिलाई है.

बेटी कृति सेनन पर उठ रहे सवालों को उनकी मां गीता बर्दाश्त नहीं कर पाईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी. यानी आपको दुनिया वैसी ही दिखेगी जैसी आपकी मानसिकता होगी. भगवान राम ने हमें बेहद अहम सीख दी है. उन्होंने सिखाया है कि शबरी के फलों में प्रेम ढूंढो बजाए इसके कि वो आधे खाये हुए हैं. यानी सिर्फ गलतियां मत निकालो, भावनाओं को समझो. जय श्री राम'.

ये भी पढ़ें- 'कपड़ा तेरे बाप का' Adipurush का ये डायलॉग बदल गया, वीडियो में देखें अब क्या बोले Hanuman

बता दें कि 'आदिपुरुष' को रिलीज के बाद से जबरदस्त विरोध झेलना पड़ रहा है. जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर दिखा है. 600 करोड़ के भारी बजट पर बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, रिलीज के दूसरे दिन से ही फिल्म की कमाई घटने लगी है. लोगों ने सोशल मीडिया पर तो विरोध किया ही है लेकिन इसके साथ ही AICWA ने फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत, लेखक मनोज मुंतशिर समेत कई लोगों पर FIR की मांग की है. इसके साथ ही फिल्म को ओटीटी या सैलेटेलाइट तक पहुंचने से रोकने के लिए भी कहा है.

ये भी पढ़ें- 'Adipurush की पूरी टीम को जिंदा जला दो', अब 'शक्तिमान' को आया गुस्सा, दे डाला शॉकिंग बयान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement