Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Pandey संग शादी को लेकर क्या है Aditya Roy Kapur के प्लान्स? बोले-'कोई FOMO नहीं है, केवल JOMO है'

आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बात की है. बताया कि यह कोई फोमो नहीं हो, यह एक जोमो है.

Ananya Pandey संग शादी को लेकर क्या है Aditya Roy Kapur के प्लान्स? बोले-'कोई FOMO नहीं है, केवल JOMO है'

Aditya Roy Kapur Ananya Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Pandey) संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर को कई बार अनन्या के साथ स्पॉट किया गया है. वहीं, बीते दिनों स्पेन में छुट्टियां मनाने के दौरान कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. स्पेन से वापस लौटने के बाद दोनों को एक साथ एक कार में डिनर डेट के लिए जाते हुए देखा गया था. इन सभी के बीच आदित्य ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बात की है.

ईटाम्स को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है. एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें इसे चर्चा का विषय बने रहने देना चाहिए. जब तक इस पर चर्चा हो रही है, अच्छी बात है, अनुमान अच्छा है, चीजों को नेचुरली फ्लो होने दो. 

शादी को लेकर क्या है आदित्य के प्लान

इसके बाद एक्टर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, जिस पर एक्टर ने कहा मेरे सभी साथी लोग शादी कर रहे हैं, लेकिन मुझे कोई फोमो(किसी के छूट जाने का डर) महसूस नहीं हो रहा है. अभी तक केवल जोमो(जॉय ऑफ मिसिंग आउट) है. जब भी चीजें होने वाली है, वो होंगी. मैं इसके कारण अपनी नींद नहीं खो रहा हूं. 

ये भी पढ़ें- Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

सोशल मीडिया को लेकर क्या है आदित्य की राय

साथ ही आज के समय में जब ज्यादातर एक्टर सोशल मीडिया पर मौजूद हैं और अक्सर ही ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. इसको लेकर आदित्य ने निपटने का तरीका बताया. उन्होंने कहा कि मैं इस पर बहुत एक्टिव नहीं हू, इसलिए मैंने इसका ज्यादा सामना नहीं किया है. मैं वैसे भी बहुत ही कम चीजें पोस्ट करता हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मैं लोगों के रिएक्शन चेक नहीं करता हूं. कभी कभी लोग मुझे अजीबोगरीब स्क्रीनशॉट भेजते हैं. शुक्र है कि वो निगेटिव फिल्टर कर देते हैं. लेकिन मैं इन लोगों के साथ इन्वॉल्व नहीं होता हूं, क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो आप उनकी बातों को मान रहे हैं और आप इसे अपने ऊपर हावी होने दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur की फीमेल फैन ने पार की हदें, एक्टर ने कुछ इस तरह से धक्का मारकर खुद के बचाया

द नाइट मैनेजर में आदित्य ने दिखाया कमाल

आपको बता दें कि आदित्य हाल ही में वेब सीरीज द नाइट मैनेजर में नजर आए थे. इस सीरीज में एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. इस सीरीज में उनके साथ अनिल कपूर ने भी अहम भूमिका अदा की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement