Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adnan Sami: भारतीय सेना के जवानों के हाथों पाकिस्तान के 'दोस्त' की पिटाई पर खुश हुए सिंगर, शेयर किया video

Adnan Sami ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सैनिकों के बीच झड़प हो गई है. इसे वो Tawang में भारत-चीन सैनिकों के बीच हुए क्लैश का Video बता रहे.

Latest News
Adnan Sami: भारतीय सेना के जवानों के हाथों पाकिस्तान के 'दोस्त' की पिटाई पर खुश हुए सिंगर, शेयर किया video

Adnan Sami अदनान सामी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) लंबे अरसे से भारत के नागरिक हैं. वो भारत देश के प्रति कई बार अपनी वफादारी भी साबित कर चुके हैं. उनकी इसी इमानदारी के लिए लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. कहा जाता है कि जब उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) को छोड़कर भारत का नागरिक बनने का फैसला किया था तो कई लोग इससे हैरान रह गए थे. अदनान बता चुके हैं कि उन्हें गुस्सा सिर्फ पाकिस्तान अथॉरिटीज के प्रति है, वहां के लोगों से उन्हें कोई शिकायत नहीं. इसी बीच सिंगर ने अपने ट्विटर पर तवांग घाटी में हुए भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुए क्लैश का एक वीडियो शेयर किया है. हालांकि सिंगर ने खुद साफ किया है कि ये वीडियो कब का है, ये उन्हें भी नहीं पता है.

अदनान सामी ने 2016 में भारतीय नागरिकता ली थी. भारत के प्रति उनका प्यार उनके पोस्ट से जाहिर हो जाता है. कुछ दिन पहले भी अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखा था और भारत की नागरिकता को लेकर फैसले के बाद उन पर सवाल उठाने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसी बीच सिंगर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि अरुणाचल प्रदेश की तवांग घाटी में भारत और चीन के सैनिकों में झड़प का बताया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह भारतीय-चीनी सैनिकों की भिड़ंत का है. हालांकि, सिंगर इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि ये वीडियो कब का है पर वो भारतीय सैनिकों की तारीफ करते हुए नजर आए.

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'तवांग घाटी में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प का ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. कुछ इसे 'पुराना वीडियो' बताकर खारिज कर रहे हैं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह पुराना है या नया… मायने रखता है कि हमारे सैनिकों के साहस के साथ सीमा की रक्षा की जा रही है. उसके लिए, बस आभारी हैं.'

ये भी पढ़ें : Adnan Sami क्यों करते हैं Pakistan से नफरत? 6 सालों बाद तोड़ी चुप्पी तो मच गया हंगामा

वीडियो में दिखा भारतीय सैनिकों का साहस 

2 मिनट 47 सेकेंड के इस वीडियो में भारतीय सैनिक चीनी सैनिकों का जमकर मुकाबला कर रहे हैं. चीनी सैनिकों के हाथ में डंडे, कंटीली लाठियां दिख रही हैं और कंधों पर आधुनिक राइफलें टंगी हैं. वहीं भारतीय सैनिक भी कंटीले डंडे लेकर खड़े थे. जैसे उन्होंने तार तोड़कर घुसने की कोशिश की भारतीय सैनिक टूट पड़े और चीनी सैनिकों को पीछे हटने के लिए मजबूर कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement