Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2: Ajay Devgn ने अचानक शेयर किए पुराने बिल, लोग बोले- पान मसाले की रसीद कहां है?

Ajay Devgn ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में Drishyam 2 की हिंट देने की कोशिश की लेकिन इस पर कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे.

Latest News
Drishyam 2: Ajay Devgn ने अचानक शेयर किए पुराने बिल, लोग बोले- पान मसाले की रसीद कहां है?

Ajay Devgn: अजय देवगन ने शेयर किए पुराने बिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में अजय एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गए हैं. वो इन दिनों 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर खबरों में हैं और इस बीच अजय ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसने कई लोगों को कंफ्यूज कर दिया है. उन्होंने अपने कुछ पुराने बिल की तस्वीरें साझा की हैं. इस तस्वीरों के जरिए वो कुछ कहना चाह रहे हैं लेकिन कई लोगों ने इसका अजीबो-गरीब मतलब निकाल कर एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Ajay Devgn के हाथ लगे पुराने बिल

दरअसल, हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बस टिकट से लेकर रेस्टोरेंट तक के पुराने बिल शेयर किए हैं. इस पोस्ट में एक सत्संग की सीडी भी और फिल्म के टिकट भी शामिल हैं. इन बिल को ध्यान से देखें तो सभी 2014 के हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा- 'कुछ पुराने बिल्स हाथ लगे हैं आज'.

ये भी पढ़ें- Prakash Jha के निशाने पर आए बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, बोले- 'गुटखा ऐड के लिए 50 करोड़.. मेरी फिल्म'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अगर आप अभी तक नहीं समझे तो बता दें कि अजय देवगन ने असल में अपनी आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर हिंट दी है. फिल्म 2015 में आई थी जो एक थिलर जॉनर की मूवी थी. इस फिल्म में 3 अक्टूबर 2014 को हुए एक मर्डर की तफ्तीश होती दिखाई दी थी जिसमें अजय देवगन के परिवार पर शक था.

ये भी पढ़ें- Thank God Song Manike Out: अप्सरा बनकर नाचीं Nora Fatehi, Ajay Devgn ने कुछ सेकेंड में लूटी लाइमलाइट

Ajay Devgn को ट्रोल्स ने घेरा

वहीं, इस पोस्ट पर मिले रिएक्शन को देखें तो जहां एक तरफ कईयों को तो हिंट समझ आ गई लेकिन कई लोग अभी भी कंफ्यूज दिख रहे हैं. सिर्फ यही नहीं कई लोगों को अजय देवगन को ट्रोल करने का बहाना मिल गया है. इन ट्रोल्स ने अजय को एक पुराने पान मसाला एड की याद दिलाई है और उसे लेकर हुए विवाद का ताना मारा है. ट्रोल्स ने पूछा- 'पान मसाले की रसीद कहां है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement