Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn-Sidharth Malhotra के खिलाफ दर्ज हुआ केस, रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में आई फिल्म Thank God

Ajay Devgn-Sidharth Malhotra स्टारर फिल्म Thank God रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है. फिल्म के कलाकारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Latest News
Ajay Devgn-Sidharth Malhotra के खिलाफ दर्ज हुआ केस, रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में आई फिल्म Thank God

Ajay Devgn : अजय देवगन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​की 'थैंक गॉड' (Thank God) कानूनी पचड़े में पड़ गई थी. वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में डायरेक्टर इंद्र कुमार (Inder Kumar), एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने के लिए केस दर्ज कराया है. याचिकाकर्ता का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाएगा. याचिकाकर्ता के मुताबिक, फिल्म का जो ट्रेलर रिलीज किया गया है, वह हिंदू धर्म का मजाक उड़ाता है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है. अपनी याचिका में श्रीवास्तव ने कहा कि अजय देवगन सूट पहने हुए चित्रगुप्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और एक सीन में वह चुटकुले सुनाते और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. 

याचिका में कहा गया है, "चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वह एक आदमी के अच्छे और बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखता है. देवताओं का ऐसा चित्रण एक अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है."

ये भी पढ़ें - Boycott ट्रेंड के लपेटे में आई एक और फिल्म, लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप

हाल ही में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हुआ था. कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों में दो फाड़ नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर (Thank God Trailer Out) में दिखाया गया है कि मौत के बाद एक इंसान के साथ क्या होता है और उसके अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब कैसे लगाया जाता है. चंद लोग इस ट्रेलर को फनी बता रहे हैं, जबकि अन्य इस फिल्म पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Thank God Trailer Out: Ajay Devgn बने चित्रगुप्त, दिखाया- मौत के बाद लोगों के साथ क्या होता है

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म यमलोक की कहानी पर आधारित होगी. फिल्म में अजय देवगन, देव चित्रगुप्त बने हैं. हिंदू माइथोलॉजी के अनुसार, देव चित्रगुप्त हर इंसान की जिंदगी का लेखाजोखा रखते हैं. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में उनके कर्मों का हिसाब किताब रखते दिखाई देने वाले हैं. 

हालांकि ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म इसे ट्रोल भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग बॉलीवुड पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. फिल्म के मेकर्स पर चित्रगुप्त भगवान का अपमान किए जाने का आरोप भी लगाया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement