Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar साइकलिंग और रनिंग करते हुए आए नजर, मुंबई पुलिस के इवेंट में की शिरकत

Akshay Kumar एक्टिंग से लेकर अपनी फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में वो मुंबई की सड़कों पर रनिंग और साइकलिंग करते हुए नजर आए.

Akshay Kumar साइकलिंग और रनिंग करते हुए आए नजर,  मुंबई पुलिस के इवेंट में की शिरकत

Akshay Kumar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. वो अक्सर लोगों को फिट रहने की सलाह देते रहते हैं. अक्षय बॉलीवुड पार्टीज और शराब से दूर रहने के लिए जाने जाते हैं. वो रोजाना सुबह 4.30 बजे उठ जाते हैं और रात 9 बजे तक सो जाते हैं. नाइट शिफ्ट ज्यादा से ज्यादा अवॉइड करते हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई की सड़कों पर सुबह 7 बजे दौड़ते हुए और साइकलिंग करते हुए नजर आए. उनके साथ और भी लोग शामिल थे. 

दरअसल अक्षय कुमार आज सुबह मुंबई पुलिस के एक इवेंट में पहुंचे. यहां उन्होंने रनिंग की और साथ ही साइकलिंग भी की. इसके साथ ही वो मरीन ड्राइव पर फैंस और मुंबई पुलिस से बातचीत करते हुए भी नजर आए. अक्षय के इस फिटनेट मंत्र ने वहां मौजूद लोगों को काफी मोटिवेट किया. लोगों ने जमकर उनकी फोटो और वीडियो अपने फोन में कैप्चर कर ली. एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कई लोग कमेंट कर उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Ram Setu अब OTT पर नहीं बल्कि थिएटर्स में होगी रिलीज, जानिए मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

बात करें अक्षय कुमार की फिल्मों की तो उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. उसी दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हो रही है. इसके अलावा वो फिल्म रामसेतु को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने बताया है कि फिल्म ओटीटी की जगह सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज हो सकती है. 

अब ऐसे में पिछली 2 फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अक्षय को अपनी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीद है. अब उनकी आने वाली फिल्में क्या कमाल दिखाएंगी ये तो वक्त ही बताएगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement