Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, दिल्ली की लड़की को हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए दान किए 15 लाख रुपये

Akshay Kumar उन सेलेब्स में से एक हैं जो देश पर या किसी शख्स पर पड़ी मसीबत के समय पहले खड़े होते हैं. एक बार फिर उन्होंने रुपये दान किए हैं.

Latest News
Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, दिल्ली की लड़की को हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए दान किए 15 लाख रुपये

Akshay Kumar: अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. शहीदों के परिजन हो, कोरोना में बेरोजगार लोग हों या बाढ़ पीड़ित...अक्षय कुमार हर किसी की मदद के लिए आगे रहते हैं. इसी बीच उन्होंने फिर से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. एक्टर ने दिल्ली में रहने वाली 25 साल की आयुषी शर्मा को 15 लाख रुपये का दान (Akshay Kumar Donation) दिए हैं. आयुषी को हार्ट ट्रांसप्लांट (Heart Transplant) के लिए ये रकम दान की गई है. इस खबर के सामने आते ही एक्टर फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं. 

आयुषी शर्मा के दादा योगेंद्र अरुण के अनुसार, फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इस मामले के बारे में अक्षय कुमार को बताया था. सुनते ही अक्षय ने लड़की के दादा ने पैसे दान कर दिए. योगेंद्र अरुण ने ईटाइम्स से बात की और कहा, 'मैंने डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी से कहा कि मैं अक्षय जी से पैसे लूंगा लेकिन मुझे अपना आभार व्यक्त करने की अनुमति दी जानी चाहिए और इसलिए मैं बड़े दिल वाले अभिनेता के बारे में बात करना चाहता था.'

अपनी पोती की स्थिति के बारे में आगे बात करते हुए योगेंद्र अरुण ने कहा, 'आयुषी का जन्म उसके दिल में खराबी के साथ हुआ था और अब 25 साल की उम्र में, जैसा कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने हमें बताया, उसका दिल केवल 25 प्रतिशत काम कर रहा है. डॉक्टरों के पास है सुझाव दिया कि हमारे लिए एक हार्ट ट्रांसप्लांट ही एकमात्र ऑप्शन बचा है. अक्षय कुमार की मदद ने हमारे लिए इसे आसान बना दिया है और अब हम हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए एक डोनर दिल की तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar: किसानों से लेकर Pulwama में शहीद जवानों के परिवार की मदद तक, दरियादिली के लिए मशहूर हैं खिलाड़ी कुमार

योगेंद्र अरुण ने आगे बताया कि वो 82 साल के रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं और आयुषी के इलाज का कुल खर्च 50 लाख रुपये तक पहुंच जाएगा. इसके अलावा, अक्षय कुमार ने जरूरत पड़ने पर उन्हें और पैसे देने का वादा किया है. स्टार की इस उदारता ने लड़की और उसके परिवार को नई उम्मीद दे दी है.

ये भी पढ़ें: Suniel Shetty क्यों नहीं बन पाए Akshay Kumar, Ajay Devgn? खुद बताई वजह

अक्षय कुमार सामाजिक, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में बहुत कुछ कर रहे हैं लेकिन इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement