Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अक्षय कुमार की फिल्म Samrat Prithviraj हुई Tax Free, CM योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj देखने के बाद CM Yogi Adityanath इतने खुश हो गए कि अक्षय को बड़े तोहफे का ऐलान कर डाला.

Latest News
अक्षय कुमार की फिल्म Samrat Prithviraj हुई Tax Free, CM योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

फिल्म पृथ्वीराज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. विवादों के बाद इस फिल्म का टाइटल बदला गया था. वहीं, इसके बाद अक्षय ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में स्कूली किताबों में सम्राट पृथ्वीराज के बारे में ज्यादा जानकारी दिए जाने की अपील की थी. वहीं, हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अपने पूरे कैबिनेट के साथियों के साथ गुरुवार को फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) देखी. फिल्म देखे ने बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस राज्य में ट्रैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया. 

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को भवन ऑडिटोरियम में प्रीमियर किया गया. ये फिल्म सीएम योगी समेत सभी मंत्री लोक भवन ऑडिटोरियम में बैठकर देखी. सीएम को ये फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने इसे यूपी में ट्रैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया. इससे पहले अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान शिक्षा मंत्री से अपील की थी कि इस पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी के बारे में स्कूली किताबों में विस्तार से जानकारी दी जाए.

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj: Akshay Kumar ने इतिहास की किताबों पर उठाए सवाल, शिक्षा मंत्री से हाथ जोड़कर की ये अपील

ये भी पढ़ें- Prithviraj: पृथ्वीराज चौहान राजपूत थे या गुर्जर? अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पर छिड़ा है विवाद

बता दें कि फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में फिल्म बनी इस फिल्म को जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. हालांकि, रिलीज से पहले 'सम्राट पृथ्वीराज' को झटका भी लगा है. इस फिल्म को कुवैत और ओमान में बैन कर दिया गया है. इसके अलावा टाइटल को लेकर भी खूब बवाल हो चुका है जिसके बाद इसका टाइटल बदले जाने का ऐलान कर दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement