Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Setu अब OTT पर नहीं बल्कि थिएटर्स में होगी रिलीज, जानिए मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसला

Akshay Kumar की बैक टू बैक दो फिल्में फ्लॉप रहीं पर एक्टर को अपनी अपकमिंग फिल्म Ram Setu से काफी उम्मीदें हैं.

Ram Setu अब OTT पर नहीं बल्कि थिएटर्स में होगी रिलीज, जानिए मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसला

Ram Setu राम सेतु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर कामल दिखाने में कामयाब नहीं हो सकी. बड़े बजट में बनी इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद थी लेकिन ये उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी पर अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कामपर जुट गए हैं. इसी बीच अक्षय की फिल्म रामसेतु (Ram Setu) सुर्खियों में आ गई है. कहा जा रहा था कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी पर अब मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है.

अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सत्यदेव (Satyadev) स्टारर फिल्म 'राम सेतु' को पहले ओटीटी पर रिलीज किया जाना था पर अब फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कह जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि- 'रामसेतु' सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ओटीटी पर नहीं. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रामसेतु थिएटर्स में रिलीज होगी, न कि किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, जैसा कि अभी तक सोशल मीडिया पर कयास लगाया जा रहा था. 'रामसेतु' दिवाली 2022 सिनेमाघरों में सेलिब्रेट करेगी, जैसा कि वादा किया गया था. प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने साफ कह दिया है.'

बता दें कि फिल्म का पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था. इस फिल्म से एक्टर को काफी उम्मीदे हैं. फिल्म के इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. फैंस की प्रतिक्रियाओं को देखें तो सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म Ram Setu का पहला पोस्टर आउट, कर दिया रिलीज डेट का ऐलान

अपने पोस्ट के जरिए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए साफ कर दिया है कि ये फिल्म 24 अक्टूबर के आस-पास रिलीज की जा सकती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार काफी अलग अवतार में दिखाई देगें जिसके कारण फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar इन 5 फिल्मों से करेंगे 2022 में बड़ा धमाका, जानें डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement