Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twinkle Khanna ने शेयर की भतीजी की फोटो, लोग बोले- मां से ज्यादा आपकी कॉपी...

Twinkle Khanna ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी नाओमिका सरन को उनके 18वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है.

Latest News
Twinkle Khanna ने शेयर की भतीजी की फोटो, लोग बोले- मां से ज्यादा आपकी कॉपी...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6.8M फॉलोअर्स हैं. ट्विंकल आए दिन अपने नए-नए फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे लेकर एक अलग ही बहस छिड़ गई है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी नाओमिका सरन को उनके 18वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इसके बाद से ही फैंस के बीच बहस शुरू हो गई कि वे किससे अधिक मिलती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि नाओमिका अपनी मां रिंकी खन्ना के मुकाबले अपनी मौसी ट्विंकल खन्ना जैसी ज्यादा दिखती हैं. 

यह भी पढ़ें- 12 साल की बच्ची के साथ रोमांस करते दिखे Mika Singh?  सोशल मीडिया पर मचा बवाल  

यहां देखें Twinkle Khanna की पोस्ट-

 

 

भतीजी की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'और मेरी भतीजी 18 साल की हो गई! जन्मदिन मुबारक हो मेरी नाओमिका. तुम्हें एक छोटी बच्ची से स्मार्ट और आत्मविश्वास से भरी लड़की में तब्दील होता देख मुझे बहुत खुशी होती है. ढेर सारा प्यार.' 

यह भी पढ़ें- Dhanashree Verma ने बनाया Urvashi Rautela का मजाक? लोग बोले-फुल ट्रोलिंग चल रही है  

एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,'वो रिंकी खन्ना के जैसी कम और आपको जैसी ज्यादा दिखती है' तो एक और यूजर लिखते हैं,'हूबहू आपके जैसी, वही आंखें, वहीं बाल...ये तो आपकी कॉपी है.' इन सब के अलावा एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी ट्विंकल खन्नाने की पोस्ट पर कमेंट करते हुए नाओमिका सरन को जन्मदिन की बधाई दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement