Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की डिलीवरी के लिए बुक हो गया हॉस्पिटल! इस महीने आएगा कपूर खानदान का नया मेहमान

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म Brahmastra और आने वाले नन्हे महमान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. जबसे कपल ने अपने पेरेंट्य बनने की अनाउंसमेंट की है तबसे उनके फैंस बेसब्री से उनके बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि आलिया की डिलीवरी से जुड़ी डिटेल सामने आई हैं.

Latest News
Alia Bhatt क�ी डिलीवरी के लिए बुक हो गया हॉस्पिटल! इस महीने आएगा कपूर खानदान का नया मेहमान

रणबीर-आलिया वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रहे हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. आलिया इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग्स को लेकर लाइमलाइट में हैं. वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज को तैयार है. इसके अलावा वो जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. इसी बीच आलिया की डिलीवरी से जुड़ी डिटेल सामने आई हैं. खबर है कि एक्ट्रेस इस साल के आखिरी तक बच्चे को जन्म दे सकती हैं तो वहीं ये भी खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस की डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल भी बुक कर लिया गया है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्टस के मुताबिक, आलिया भट्ट 5 महीने की प्रेग्नेंट हैं. दिसंबर के आखिरी तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. एक सोर्स ने खुलाया किया है कि आलिया का परिवार उनका काफी ख्याल रख रहा है. पूरा परिवार बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड है. कपल ब्रह्मास्त्र के प्रोमोशन्स के दौरान एक साथ समय बिताएंगे. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने पूरी की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग, पति के इस गाने पर झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के लिए रणबीर ने अस्पताल भी बुक कर लिया है. बताया जा रहा है कि वो खार इलाके के सबसे मशहूर अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी. ये भी कहा जा रहा है कि आलिया कोविड के चलते सभी सावधानियां बरत रखती हैं और खुद का कोविड टेस्ट लगातार करा रही हैं. हालांकि, खतरा लगभग शून्य है, लेकिन फिर भी कपल सभी जरूरी सावधानियां बरतते रहा है. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Alia Bhatt ने सोच लिया बच्चे का नाम, इंटरव्यू में गिनाए खास Baby Names

बता दें कि कपल ने आखिरकार अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन शुरू कर दिया है. हाल ही में दोनों ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फिल्म के गाने के सॉन्ग प्रीव्यू के लॉन्च इवेंट में शामिल हुए. इस दौरान आलिया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement