Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt Baby Bump: लीक हो गईं आलिया की पहली बेबी बंप वाली फोटोज, देखकर इमोशनल हुए फैंस

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया था. वहीं, अब जाकर आलिया की बेबी बंप की फोटोज (Alia Bhatt Baby Bump) सामने आई हैं. इन फोटोज में पहली बार आलिया का बेहद क्यूट बेबी बंप फैंस को भा रहा है. वायरल हो रही ये तस्वीरें देखकर कई फैंस बेहद इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ये वीडियो इंटरनेट जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

Latest News
Alia Bhatt Baby Bump: लीक हो गईं आलिया की पहली बेबी बंप वाली फोटोज, देखकर इमोशनल हुए फैंस

Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट बेबी बंप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों प्रेग्नेंसी (Pregnancy) पीरियड इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. हालांकि, इस फोटो में उनका बेबी बंप नजर नहीं आया था. लंबे इंतजार के बाद फैंस को फाइनली आलिया का बेबी बंप (Alia Bhatt Baby Bump) देखने को मिल गया है. हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. इन फोटोज को देखकर कई फैंस इमोशनल होते दिखाई दे रहे. इन फोटोज को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

दरअसल, ट्विटर पर आलिया भट्ट के एक फैन ने अपने अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में आलिया की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में आलिया आर्मी ग्रीन रंह के आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये तस्वीरें आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के सेट से लीक हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने होने वाली 'दादी मां' को किया बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत सा नोट

 

 

Alia Bhatt के फैंस शेयर कर रहे फोटोज

इन फोटोज में दिख रहा है कि किस तरह प्रेग्नेंसी में भी आलिया जमकर मेहनत कर रही हैं. इतना ही नहीं वो अपनी जिंदगी के सबसे अहम दिनों में एक्शन सीन की भी शूटिंग कर रही हैं. इस वजह से फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर सुन रोने लगे थे ये सेलेब, बोले- बेबी को छूने का इंतजार

 

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

 

आलिया के इस आउटफिट में उनका बेबी बंप आपको साफ नजर आ रहा है. आलिया ने भी शुक्रवार को फिल्म के सेट से फोटोज शेयर की थी उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट हाल ही में 'कॉफी विद करण' शो में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर के साथ शादीशुदा लाइफ को लेकर लेकर बड़े खुलासे किए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement