Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt प्राइवेट Photo लीक करने वालों पर लेंगी तगड़ा एक्शन, Mumbai Police संग उठाया ये कदम

Alia Bhatt ने अपने साथ घटी घटना को लेकर बांद्रा पुलिस से बात की है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अब इसे लेकर एक्शन लेने वाली हैं.

Latest News
Alia Bhatt प्राइवेट Photo लीक करने वालों पर लेंगी तगड़ा एक्शन, Mumbai Police संग उठाया ये कदम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से जुड़ी एक खबर ने इस वक्त पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तहलका मचाया हुआ है. हाल ही में आलिया ने अपने साथ घटी एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी दी है जिसे सुनकर तमाम फिल्मी सितारों का गुस्सा फूट पड़ा है. इसके बाद से ही सेलिब्रिटिज एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. वहीं, अब सपोर्ट्स कि इस लिस्ट में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का नाम भी शामिल हो गया है. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

दरअसल, हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की थी. इस स्टोरी में उन्होंने बताया कि वे अपने घर पर लिविंग रूम में आराम कर रही थीं, तभी उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे कोई उन्हें चोरी-छिपे देख रहा हो. इसके बाद एक्ट्रेस ने इधर-उधर नजरें घुमाईं तो देखा कि बगल वाली बिल्डिंग की छत पर दो लोग कैमरे के साथ खड़े हैं. ये लोग जूम लेंस के साथ एक्ट्रेस को रिकॉर्ड कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award 2023: Alia Bhatt से Anupama तक, सजधज कर पहुंचे सितारे, लाल ड्रेस वाली हसीना ने लूटी लाइमलाइट

वहीं, इसी दौरान की कुछ तस्वीरों को एक वेबसाइट ने शेयर किया था जिसके बाद अपनी स्टोरी में आलिया ने वेबसाइट को जमकर लताड़ा है. मामले को लेकर आलिया भट्ट ने गुस्सा जताते हुए लिखा था, 'किस दुनिया में इस तरह की हरकत को सही ठहराया जाता है और क्या इसकी अनुमति है? ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? एक लाइन है जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए लेकिन आज आपने हर लाइन क्रॉस कर दी है.' वहीं, अब इस मामले में बांद्रा पुलिस ने आलिया भट्ट से बातचीत की है.

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी इस स्टोरी में मुंबई पुलिस को भी टैग किया जिसके बाद एक्ट्रेस और पुलिस के बीच फोन पर बातचीत हुई है. कहा जा रहा है आलिया वेबसाइट और उन दो लोगों के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला कर रही हैं. इसे लेकर एक्ट्रेस आगे भी पुलिस से बातचीत कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara के रिसेप्शन में मजबूरन आईं थी Alia Bhatt? हालत देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल  

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी स्टार की प्राइवेसी में इस तरह दखल दिया गया हो. इससे पहले बीते साल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने हसबैंड और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ घटी एक ऐसी ही घटना का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया था. वहीं, अब आलिया के साथ हुई इस हरकत पर भी अनुष्का शर्मा से लेकर करण जौहर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर समेत कई सितारों ने नाराजगी जताई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement