Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt को बेहद पसंद आई Rani Mukerji की फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway, बोलीं 'आपके जैसा कोई नहीं'

Alia Bhatt ने हाल ही में Rani Mukerji की फिल्म Mrs Chatterjee vs Norway देखी. इसे देखने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर लंबा पोस्ट लिखकर रानी की जमकर तारीफ की.

Latest News
Alia Bhatt को बेहद पसंद आई Rani Mukerji की फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway, बोलीं 'आपके जैसा कोई नहीं'

Alia Bhatt on Rani Mukerji film Mrs Chatterjee Vs Norway

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee vs Norway) पिछले महीने थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स तो मिला ही साथ ही कई स्टार्स ने भी फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की. सबसे पहले रानी के खास दोस्त और एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. बी-टाउन की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी हाल ही में फिल्म देख ली और इसके बाद वो रानी की मुरीद हो गईं.

दरअसल आलिया भट्ट को बीती शाम अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू के एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था. तीनों ने इस दौरान साथ में मूवी नाइट एन्जॉय किया. उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' जिसके बाद, आलिया भट्ट ने रानी की जमकर तारीफ कर डाली. उन्होंने फिल्म की भी तारीफ की और एक लंबा नोट लिखकर एक्ट्रेस की सराहना की.

Alia Bhatt

ये भी पढ़ें: Rani Mukherji ने निभाई उस असली मां की भूमिका जो अपने बच्चों के लिए पूरे देश से लड़ी, दिल दहलाने वाली कहानी

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखा और बताया कि एक मां होने के नाते इस फिल्म ने उन्हें और भी ज्यादा प्रभावित किया. इसके अलावा एक्टर जिम सर्भ की भी तारीफ की.

आलिया की पोस्ट में लिखा- 'शनिवार की रात मैं मेरी मां और बहन के साथ आंसुओं में बीता जब हमने अपनी पसंदीदा - शानदार रानी मुखर्जी को देखा. मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे बताने के लिए एक महत्वपूर्ण कहानी है. मेरे लिए, विशेष रूप से एक नई मां के रूप में, यह घर के करीब था. रानी मैम - आपके जैसा कोई नहीं है! आपने मुझे ट्रांसफिक्स किया था और मुझे आपकी तरफ से नॉर्वे से भारत पहुंचाया गया था! इस अविश्वसनीय फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई.' एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मुझे विश्वास है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो मेरे पसंदीदा जिम सर्भ नहीं कर सकते.'

ये भी पढ़ें: Mrs. Chatterjee Vs Norway: Rani Mukherjee की फिल्म से इंप्रेस हुए Shah Rukh Khan, जानें कैसा रहा पब्लिक का रिएक्शन

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग और कंटेंट की जमकर तारीफ हुई थी. बावजूद इसके ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरे हाल में है. फिल्म की ओपनिंग ठीक-ठाक रही थी. पहले वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में मामूली उछाल देखा गया था लेकिन धीरे धीरे फिल्म का कलेक्शन बेहद हो गया. ये फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement