Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Alia Bhatt फिर से हुई प्रेग्नेंट, पति Ranbir Kapoor के साथ कैलेंडर लॉन्च इवेंट में आईं नजर

Alia Bhatt पति Ranbir Kapoor के साथ एक खास इवेंट में पहुंची. इस दौरान उनकी फोटो देख लोग दोबारा एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की बात कह रहे हैं.

Latest News
क्या Alia Bhatt फिर से हुई प्रेग्नेंट, पति Ranbir Kapoor के साथ कैलेंडर लॉन्च इवेंट में आईं नजर

Alia Bhatt Ranbir Kapoor आलिया भट्ट रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों बीते साल नवंबर में बेटी राहा के पेरेंट्स बने थे. वहीं, प्रेगनेंसी के बाद भी आलिया भट्ट ने लोगों को अपनी फिटनेस (Post pregnancy fitness) से चौंका दिया था. हाल ही में आलिया पति रणबीर के साथ मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची. कपल को मुंबई प्रेस क्लब में एक कैलेंडर, मुंबई मोमेंट्स 2023 लॉन्च इवेंट में देखा गया था. इस मौके पर सबकी नजर आलिया के डीले डाले कपड़ों पर पड़ी. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि एक्ट्रेस फिर से प्रेग्नेंट हो गई हैं. 

आलिया भट्ट हाल ही में एक कैलेंडर लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर के साथ नजर आईं. इस इवेंट में कपल और उनके परिवार की फोटो लगाई गई थीं. इस दौरान ये कपल अपने परिवार और अपनी तस्वीरों को देख काफी खुश हुआ. दीवारों पर चारों और आलिया-रणबीर और उनकी फैमिली की फोटो लगी हुई थी. कपल ने अपनी तस्वीरों के साथ कई फोटोज भी क्लिक करवाई.

ये भी पढ़ें: फीमेल फैन के साथ Ranbir Kapoor के हाथ मिलाने पर Alia Bhatt ने दिया ऐसा रिएक्शन, कैमरे में कैद हुआ नजारा

हालांकि इस दौरान वो आलिया की ड्रेस पर सबका ध्यान चला गया. वो ग्लैमरस लुक में तो दिखीं पर उनकी डीले कपड़ों ने लोगों को हैरान कर दिया. कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़ा था, जिसके बाद फैंस ने उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाने लगे हैं. आलिया ने कैप्शन में - '2.0' भी लिखा था.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt: जल्दी मां क्यों बन गईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने करियर और बेटी Raha को लेकर कही ये बात

Rishi Kapoor की फोटो देख इमोशनल हुए रणबीर

इस इवेंट के दौरान दीवारों पर लगी पापा ऋषि कपूर की फोटो को देख रणबीर इमोशनल होते नजर आए. व्हाइट टी-शर्ट और जींस और मैचिंग जैकेट में रणबीर कपूर हैंडसम लग रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement