Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir ने अस्पताल से निकलने से पहले लिया ये बड़ा फैसला, सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल!

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor ने अपनी Baby Girl को लेकर एक बड़ा फैसला कर लिया है. इस बारे में जानकर फैंस निराश हो सकते हैं.

Latest News
Alia-Ranbir ने अस्पताल से निकलने से पहले लिया ये बड़ा फैसला, सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल!

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके घर नन्ही परी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby Girl) आई है और आलिया ने सोशल मीडिया पर बेहद प्यार मैसेज के साथ इस खुशखबरी का ऐलान भी कर दिया है. वहीं, अब फैंस को इंतजार है कि ये दोनों कब अस्पताल के बाहर आकर पपराजी को पोज देंगे और अपनी लाडली का चेहरा कब दिखाएंगे. इस बीच एक ऐसी खबर आई है जिसके बारे में जानकर फैंस को निराशा हो सकती है. बताया जा रहा है कि बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने बड़ा फैसला ले लिया है.

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor ने लिया बड़ा फैसला?

दरअसल, आलिया भट्ट ने 7 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है. तब से घरवाले और रिश्तेदार अस्पताल आ-जा रहे हैं लेकिन आलिया अभी हॉस्पिटल से बाहर नहीं आई हैं. पापा रणबीर को भी मीडिया ने कभी बार आते-जाते नोटिस किया है लेकिन अभी तक सभी को आलिया और उनकी बेटी का इंतजार है. वहीं, हाल ही में सेलेब्रिटीज फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक चौंकाने वाला दावा किया है.

ये भी पढ़ें- Fact Check: बेटी के साथ Alia Bhatt की First Photo आई सामने? अस्पताल के बेड पर दिखीं मां-बेटी

नहीं दिखाएंगे बेटी का चेहरा

इस दावे के मुताबिक आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी को लेकर एक बड़ा फैसला ले लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने तय किया है कि वो अपनी बेटी का चेहरा फिलहाल किसी को नहीं दिखाएंगे. सिर्फ यही नहीं आलिया रणबीर का फैसला है कि वो अस्पताल से निकलते वक्त पपराजी को पोज भी नहीं देंगे. अगर ये दावे सही हैं तो आने वाले कुछ महीनों तक तो आलिया-रणबीर की बेटी की झलक फैंस नहीं देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: बच्चे को गोद में उठाने की ट्रेनिंग लेते दिखे रणबीर कपूर, बोले-मुझे तो बेटी ही चाहिए

Fans होंगे निराश?

बता दें कि आलिया-रणबीर की बेटी को देखने के लिए फैंस के बीच इतनी एक्साइटमेंट है कि उसकी कई कंप्यूटराइज्ड तस्वीरें और फेक तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. बताया जा रहा है रणबीर अपनी बेटी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं और उन्होंने ये फैसला लिया है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल सकेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement