Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बेटी राहा संग शेयर की अनसीन फोटो

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अनसीन तस्वीरें शेयर करते हुए बधाई दी है.

Latest News
Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बेटी राहा संग शेयर की अनसीन फोटो

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Raha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर एक्टर को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. अपने बर्थडे के मौके पर बीती रात रणबीर ने बर्थडे पार्टी रखी थी, जहां पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. वहीं, पति रणबीर के बर्थडे के मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में रणबीर कपूर और राहा का प्यारा बॉन्ड नजर आ रहा है. 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर को जन्मदिन की बधाई दी हैं. एक्ट्रेस ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ खूबसूरत और अनसीन फोटोज शेयर की हैं. पहली तस्वीरों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राहा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में रणबीर राहा को अपनी गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. तीसरी फोटो रणबीर, आलिया को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं. एक और फोटो में रणबीर और राहा एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए वॉक करते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारे, आकाश अंबानी से अर्जुन कपूर तक ने की शिरकत

आलिया ने दी रणबीर को जन्मदिन की बधाई

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- कभी-कभी आपको बस एक बड़े से गले की ज़रूरत होती है और आप जीवन को एक जैसा महसूस कराते हैं. जन्मदिन मुबारक हो बेबी. वहीं, इन खूबसूरत फोटोज पर उनके फैंस और परिवार के लोगों ने बधाइयां दी. हालांकि रणबीर कपूर ऑफिशियल तौर पर इंस्टाग्राम पर नहीं है, लेकिन उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि वह एक सीक्रेट अकाउंट से लोगों को स्टॉक करते हैं.

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड से हुआ Alia Bhatt का सामना? देखें कैसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

फैंस ने की फोटोज की तारीफ

इन फोटोज पर आलिया और रणबीर के फैंस ने जमकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- वाह दिन की सबसे अच्छी फोटो. दूसरे यूजर ने लिखा- यह वाकई सबसे प्यारी तस्वीरें हैं. तीसरे यूजर ने लिखा- कभी नहीं पता था कि राहा इस परिवार को इतनी खूबसूरती से पूरा करेगी. नीतू कपूर ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी कमेंट किया. 

इस दिन रिलीज होगी आलिया की फिल्म

काम को लेकर बात करें, तो आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की रिलीज की तैयारी कर रही है. इस फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है. फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement