Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt के बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने पर माता-पिता ने जताई खुशी, बोले- हमें गर्व है

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने 69 वे नेशनल फिल्म अवॉर्ड(National Film Awards 2023) में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हासिल किया है, जिसपर एक्ट्रेस के माता पिता ने खुशी जाहिर की है और कहा है कि उन्हें गर्व है.

Latest News
Alia Bhatt के बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने पर माता-पिता ने जताई खुशी, बोले- हमें गर्व है

Alia Bhatt Soni Razdan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 24 अगस्त को 69वें नेशनल अवॉर्ड(National Film Awards 2023) में कई फिल्मों और एक्टर्स ने बाजी मारी है. वहीं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने भी अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiawadi) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हासिल किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी फिल्म मीमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीता है. वहीं, दोनों ही एक्ट्रेस अपने अवॉर्ड को लेकर बेहद खुश हैं. इस बीच आलिया भट्ट के माता पिता ने एक्ट्रेस के अवॉर्ड जीतने पर रिएक्ट किया है. 

आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड जीतने पर उनकी मां सोनी राजदान ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए इसको लेकर कहा कि एक फैमिली के तौर पर हम सभी को उन पर गर्व है और न ही केवल उनके किए गए शानदार काम के लिए बल्कि हर उस काम को करने में सक्षम होने के लिए, और जो उन्होंने अपनी यंग लाइफ में मौके मिले हैं,  उसकेके लिए भी बहुत आभारी हैं. यह किसी मैजिकल पर्सन के लिए सबसे बड़ा सम्मान है. हम खुश है. 

ये भी पढ़ें- National Film Award Winners: अल्लू अर्जुन और आर माधवन ने मारी बाजी, बेस्ट एक्ट्रेस में फंसे दो नाम, देखें पूरी लिस्ट

पिता महेश भट्ट ने जाहिर की खुशी

वहीं, एक्ट्रेस के पिता महेश भट्ट ने भी इसपर रिएक्टर किया है और उन्होंने कहा कि आलिया के अचीवमेंट्स उनके अपने हैं. जिस गंभीरता के साथ वो गंगूबाई के किरदार निभाने में कामयाब रही है, वह उनके डिटरमिनेशन को दिखाता है. इसका पूरा क्रेडिट निर्देशक को भी जाता है जो इतनी बेहतरीन फिल्म बनाने में कामयाब रहे हैं. मैं कहना चाहूंगा कि मेरे लिए बहुत खुशी का पल है और परिवार के लिए गर्व का पल है कि इस छोटी लड़की को लोकप्रिय और सबसे बड़ा अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर अपने नाम किया. मुझे लगता है कि उसे दोनों पोल मिल गए हैं, जिसके लिए हम सभी प्यासे हैं. मेरा मानना है कि उसके जीवन के इस पड़ाव पर यह एक बहुत बड़ा अचीवमेंट है. हम सभी उनके पति और उनके पेरेंट्स, उनेक साथ इस अवॉर्ड का मजा ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- National Film Award Live: जानें कब और कहां देख सकते हैं पूरा इवेंट, बेस्ट बनने के लिए इन एक्टर्स के बीच तगड़ी टक्कर

संजय लीला भंसाली ने भी जताई खुशी

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने अपने नाम 5 अवॉर्ड किए हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने भी इसपर खुशी जाहिर की है और संजय ने इसपर कहा कि मैं उन सभी के लिए खुश हूं जिन्होंने अवॉर्ड जीता है. वहीं, आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी इसको लेकर आलिया को बधाई दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement