Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 की सकीना ने रील ही नहीं रियल लाइफ में भी की थी मां-बाप से बगावत, लगाया था करोड़ों के घपले का आरोप

Ameesha Patel जल्द ही फिल्म Gadar 2 में नजर आने वाली हैं. हालांकि एक्ट्रेस अपने माता पिता के साथ एक विवाद को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. यही नहीं ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया था.

Gadar 2 की सकीना ने रील ही नहीं रियल लाइफ में भी की थी मां-बाप से बगावत, लगाया था करोड़ो�ं के घपले का आरोप

 Ameesha Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि वो जल्द ही फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में रही हैं, फिर चाहे पिता पर करोड़ों का घपला करने का आरोप हो या धोखाधड़ी, धमकी और चेक बाउंस का मामला हो. माता पिता (Ameesha Patel controversy) से उनका बवाल काफी लाइमलाइट में रहा. आज कर उनके इस मामले की चर्चा होती है. हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या. 

अमीषा पटेल ने एक समय कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं जैसे 'कहो ना प्यार है और गदर-एक प्रेम कथा. हालांकि उनका नाम कई विवादों में रहा जिसने उनके करियर पर रोक लगा दी. एक्ट्रेस के अपने माता पिता से चला विवाद भी काफी चर्चा में रहा. मामला साल 2004 का है जब अमीषा ने अपने पिता पर 12 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था. ये विवाद इतना बढ़ गया कि अमीषा को उनकी मां ने घर से बाहर निकाल दिया. यही नहीं उनकी चप्पलों से पिटाई भी की थी. ये बात खुद अमीषा ने मीडिया के सामने कबूली थी. 

हालांकि 2009 में रक्षाबंधन के दिन अमीषा पटेल अपने भाई अश्मित पटेल के साथ नजर आईं थीं, जिसके बाद कहा जाने लगा कि उनके और उनके परिवार के बीच सबकुछ सही हो गया है. एक्ट्रेस की मां ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अब उन लोगों के बीच विवाद खत्म हो गया है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 से पहले सकीना के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, बिकिनी पहन ढाया कहर, देख थम गईं फैंस की सांस

फिलहाल अमीषा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वो अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. इसके अलावा वो अपनी बोल्डनेस के जरिए खूब हेडलाइन्स बटोरती हैं. एक्ट्रेस अक्सर बिकिनी पहनकर अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की 'सकीना' 21 सालों में जरा भी नहीं बदलीं, लीक हुआ फिल्म से Ameesha Patel का फर्स्ट लुक?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement