Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेब्यू फिल्म से पहले ऐसे दिखते थे Hrithik Roshan और Ameesha Patel, 22 साल पुरानी Unseen फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan और Ameesha Patel ने फिल्‍म Kaho Naa Pyaar Hai से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्‍म के साथ ही दोनों की जोड़ी को भी खूब प्‍यार मिला. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.

Latest News
डेब्यू फिल्म से पहले ऐसे दिखते थे Hrithik Roshan और Ameesha Patel, 22 साल पुरानी Unseen फोटो वायरल

Ameesha Patel & Hrithik Roshan (अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का करियर उतार चढ़ाव भरा रहा है. उन्होंने 40 से ज्यादा फिल्में की हैं लेकिन वो लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. 22 साल पहले फिल्म कहो ना प्यार है से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म सुपरहिट रही. इस फिल्म से उनके साथ एक और एक्टर ने डेब्यू किया था. वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने को-एक्टर के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों को देख फैंस हैरान रह गए है. 

22 साल पहले आई फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho naa pyaar hai) से अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन ने डेब्यू किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जो दोनों एक्टर्स की डेब्यू फिल्म के दौरान की है. इस फोटो में अमीषा पटेल अपने को-एक्टर ऋितिक के साथ कुर्सी पर बैठकर कैमरे से सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. ये फोटो दोनों की पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले खींची गई थी. ये थ्रोबैक तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है. लोग उनके पहले और आज के लुक को कंपेयर कर रहे हैं.  

अमीषा पटेल ने फोटो के कैप्शन में लिखा- 'जैसा कि मैंने आप लोगों से वादा किया था कि थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें शेयर करूंगी...रेयर पिक ऋतिक रोशन के साथ. ऋतिक रोशन और मेरे परिवार ने मेरे घर पर कहो ना प्यार है फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले पार्टी की थी. इस तस्वीर के कुछ दिन बाद ही हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.'

ये भी पढ़ें: Ameesha Patel ने 11 लाख रुपए लेकर शादी में डांस करने से किया इनकार, अब कानूनी पचड़े में फंसी एक्ट्रेस

बता दें कि साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' ने फिल्म के लीड हीरो ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. दोनों रातों-रात स्टार बन गए. आज ऋतिक का सिक्का तो बॉलीवुड में चल पड़ पर अमीषा पटेल का करियर नहीं चल पाया. एक्ट्रेस के खाते में गदर एक प्रेम कथा, भूल भुलैया, हमराज, जैसी कुछ फिल्में ही आईं जो हिट हो सकीं. बाकी की उनकी कई फिल्में असफल साबित हुईं. 

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए बने चीयरलीडर, पोस्ट कर लिखा - Kill It

हालांकि एक्ट्रेस आज अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपनी बोल्ड फोटो के लिए सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement