Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 14 के बीच कोविड पॉजिटिव हुए Amitabh Bachchan, पोस्ट में लोगों को दी ये वॉर्निंग

Amitabh Bachchan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. उन्होंने अपने पोस्ट में संपर्क में आए लोगों को वॉर्निंग देते हुए उन्हें जांच करवाने की सलाह सोशल मीडिया पर जारी कर दी है.

Latest News
KBC 14 के बीच कोविड पॉजिटिव ��हुए Amitabh Bachchan, पोस्ट में लोगों को दी ये वॉर्निंग

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amitabh Bachchan COVID Positive: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 होस्ट कर रहे हैं. वहीं, इस बीच हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने इस बात की पुष्टि अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कर दी है. इसके साथ ही बिग बी ने वॉर्निंग जारी करते हुए संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने और कोविड टेस्ट करवाने की सलाह भी दी है. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए हैं और उनकी सेहत के बारे में पूछते दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट हाल ही में पॉजिटिव आई है... वो सभी लोग जो मेरे आस-पास रहे हैं या मेरे संपर्क में आए हैं, प्लीज अपनी जांच और कोरोना टेस्ट करवा लें'. अपने पोस्ट के साथ अमिताभ ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- KBC 14: सवालों के ऑप्शन में पहली बार हुआ ऐसा अजीब कारनामा, Amitabh Bachchan भी चौंके

वहीं, अमिताभ के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस को महानायक की सेहत की चिंता सता रही है. उन्होंने पोस्ट में अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. यही वजह है कि कई लोग कमेंट करते हुए उनसे इस बारे में पूछ रहे हैं.

Amitabh Bachchan

ये भी पढ़ें- KBC 14: Amitabh Bachchan के शो पर पहली बार हुई टेक्निकल गड़बड़ी, दिखा ऐसा नजारा

 इसके साथ ही कई लोग इस बात से भी परेशान हैं कि केबीसी पर पहुंचे कंटेस्टेंट जो अमिताभ के संपर्क में आए थे कहीं उनमें से किसी को कोरोना तो नहीं था या फिर वो संक्रमित तो नहीं हो गए. सिर्फ यही नहीं लोगों ने ये भी पूछा है कि क्या अमिताभ को कोविड होने की वजह से केबीसी को बीच में रोक दिया जाएगा. हालांकि, इन सभी सवालों का जवाब बिग बी ही दे पाएंगे. अब सभी को अमिताभ की हेल्थ अपडेट का बेसब्री से इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement