Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के 51 साल बाद वायरल हुआ Amitabh-Jaya का वेडिंग कार्ड, जानें क्या है खास?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया (Jaya Bachchan) की शादी को 51 साल हो चुके हैं, जिसके बाद अब उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
शादी के 51 साल बाद वायरल हुआ Amitabh-Jaya का वेडिंग कार्ड, जानें क्या है खास?

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में अपने बेटे जुनैद खान (junaid Khan) के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में पहुंचे थे. इस दौरान वह अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. इसके साथ ही आमिर खान ने अमिताभ बच्चन से उनकी शादी की डेट के बारे में पूछा. जिसपर अमिताभ ने बताया कि उनकी शादी 3 जून 1973 को हुई थी. वहीं, इस दौरान अमिर ने सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने अमिताभ और जया (Jaya Bachchan) की शादी का 51 साल पुराना वेडिंग कार्ड दिखाया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, यह एपिसोड अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर दिखाया जाएगा, जिसका प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के बर्थडे के रूप में आमिर खान उनके और जया की शादी का इन्विटेशन कार्ड तोहफे के तौर पर लेकर आए थे. इस दौरान आमिर कहते हैं आपके नंबर 1 फैन होने का आपको मैंने सबूत दे दिया.

यह भी पढ़ें- कभी एक ही दिन में 200 सिगरेट पीता था ये सुपरस्टार, शराब का भी था आदी, फिर यूं बदल गया सबकुछ

कार्ड में दिखी रामचरितमानस की चौपाई

इस कार्ड में अमिताभ बच्चन के माता पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन का स्पेशल मैसेज देखने को मिला. इसके साथ ही कार्ड में रामचरितमानस की सुंदर चौपाई भी शामिल थी. जिसमें लिखा था- जब ते राम ब्याही घर आए, नित नव मंगल मोढ़ बढ़ाए. जिसका अर्थ है, जब से भगवान राम की शादी देवी सीता से हुई है, तब से अयोध्या में खुशियां ही खुशियां हैं.

यह भी पढ़ें- जानें कौन है जम्मू कश्मीर का वो शख्स, जो बना KBC 16 का पहला करोड़पति, जीते एक करोड़

हरिवंश राय बच्चन ने दिया ये खास मैसेज

कार्ड में अमिताभ बच्चन के पिता ने स्पेशल मैसेज के तौर पर लिखा- हमारे बेटे अमिताभ और जया, श्रीमती और श्री तरूण कुमार भादुड़ी की बेटी की शादी रविवार, 3 जून 1973 को बॉम्बे में हुई थी. आपका आशीर्वाद अपेक्षित है. 

अमिताभ-जया के हैं दो बच्चे

बता दें कि अमिताभ और जया बच्चन के दो बच्चे हैं. जिसमें से एक का नाम अभिषेक बच्चन हैं और दूसरी का नाम श्वेता बच्चन है. अभिषेक की शादी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय संग हुई है और कपल की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement