Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आखिर कैसा टूटा था Rekha-Amitabh Bachchan का रिश्ता?Jaya Bachchan ने अपनाया था ये हथकंडा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की लव स्टोरी हमेशा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी रही है. लेकिन दोनों का यह रिश्ता किस तरह से असफल हुआ था, इसके पीछे एक अहम वजह है.

Latest News
आखिर कैसा टूटा था Rekha-Amitabh Bachchan का रिश्ता?Jaya Bachchan ने अपनाया था ये हथकंडा

jaya Bachchan, Amitabh Bachchan, Rekha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की लव स्टोरी हमेशा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी रही है. दोनों को लेकर आज भी बातें होती रहती हैं. हालांकि इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने कभी भी बात नहीं की है. वहीं, रेखा हमेशा ही इसको लेकर हामी भरती रहीं हैं. हालांकि दोनों के इस कथित रिश्ते में दरार किस तरह से आई और यह सफल क्यों नहीं हो पाया. चलिए जानते हैं इस बारे में. 

हालांकि क्या आप जानते हैं कि जया बच्चन के एक कदम के बाद अमिताभ ने कभी भी रेखा के साथ दोबारा काम नहीं किया? बॉलीवुडशैडिस.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक जब जया प्रेस रिपोर्ट्स और इंडस्ट्री से आ रही अमिताभ और रेखा की अफवाहों को बर्दाश्त नहीं कर सकीं थी, तो उन्होंने रेखा को घर पर डिनर के लिए इन्वाइट किया था और उस दौरान अमिताभ बच्चन शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए थे. 

रेखा को जया ने किया था डिनर के लिए इन्वाइट

एक पुराने इंटरव्यू में रेखा ने खुद स्टारडस्ट को बताया था कि उन्हें जया बच्चन ने डिनर पर इन्वाइट किया था और उन्होंने यह सोचकर इन्वाइट को स्वीकार कर लिया था कि बहस होगी. उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि जया ने उनका खुली बाहों से स्वागत किया था और उन्हें पूरा घर भी दिखाया था. हालांकि जब वह जा रही थीं, तो जया ने कुछ ऐसा कहा था, जिसेक बाद रेखा और अमिताभ ने कभी भी साथ काम नहीं किया. 

यह भी पढ़ें- शादी के 51 साल बाद वायरल हुआ Amitabh-Jaya का वेडिंग कार्ड, जानें क्या है खास?

जया ने रेखा से कही थी ये बात

पोर्टल ने रेखा के हवाले से कहा कि, '' जया को इस रिश्ते से तब तक कोई दिक्कत नहीं थी, जब तक उन्हे लगता था कि उनका पति केवल अफेयर कर रहा है. जब उन्हें एहसास हुआ कि वह वाकई में इस रिश्ते में इमोशनल तौर पर जुड़े हुए हैं, तब उन्हें इसको लेकर दुख हुआ. जया ने मुझे रात में खाने के लिए बुलाया. हमने उस दिन सिर्फ एक चीज के अलावा हर तरह की बात की और उसने आखिर में मुझसे ये जरूर कहा कि, '' चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को कभी नहीं छोड़ूंगी''. 

यह भी पढ़ें- Vettaiyan star cast fees: रजनीकांत या अमिताभ बच्चन, किस सुपरस्टार ने वसूली मोटी रकम?

अमिताभ-रेखा ने नहीं किया दोबारा साथ काम

वहीं, रेखा और जया बच्चन के इस प्राइवेट डिनर के बारे में मीडिया में खबरें फैल गई थीं और जैसे ही अमिताभ बच्चन को इसके बारे में पता चला, उन्होंने रेखा से दूरी बनाने का फैसला किया. आखिरी बार अमिताभ और रेखा ने फिल्म सिलसिले में काम किया था, फिल्म में जया भी साथ नजर आईं थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, लेकिन बाद में यह एक कल्ट क्लासिक साबित हुई. 

रेखा ने छोड़ी इंडस्ट्री

बता दें कि रेखा ने साल 2018 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और अमिताभ अभी भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. उन्होंने फिल्म कल्कि 2898 ए़डी में आखिरी बार काम किया था, जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं, दूसरी ओर जया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement