Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter से परेशान हुए Amitabh Bachchan, ट्वीट कर Elon Musk को बोले 'अरे भैया इसमें'

Twitter पर खूब एक्टिव रहने वाले Amitabh Bachchan एक बात से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने Elon Musk से हाथ जोड़कर एक रिक्वेस्ट कर डाली.

Twitter से परेशान हुए Amitabh Bachchan, ट्वीट कर Elon Musk को बोले 'अरे भैया इसमें'

Amitabh Bachchan Request To Elon Musk: एलन मस्क से अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फॉलोवर्स के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. ये पोस्ट अमिताभ ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर किया है, जिसमें वो 'ट्विटर मालिक भैया' एलन मस्क (Elon Musk) से एक खास रिक्वेस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ ने ट्विटर की एक कमी निकालकर उसे सही करने के लिए कहा है, जिसकी वजह से सभी को दिक्कत होती है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा- 'अरे, ट्विटर मालिक भैया, ये ट्विटर पे एक एडिट बटन भी लगा दो प्लीज!!! बार बार जब ग़लती हो जाती है और शुभचिंतक बताते हैं तब हमें तो पूरा ट्वीट डिलीट करना पड़ता है, और ग़लत ट्वीट को ठीक करके फिर से छापना पड़ता है. हाथ जोड़ रहे हैं'. अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज नें एलन मस्क से ट्विटर पर पोस्ट में एडिट करने का ऑप्शन मांगा है. उन्होंने अपने ट्वीट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है. यहां देखें वायरल हो रहा फिल्म इंडस्ट्री के महानायक का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- KBC के नए सीजन के साथ फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, इस दिन शुरू होंगे रेजिस्ट्रेशन

इस पोस्ट पर अमिताभ को सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कईयों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा है कि उनकी भी एलन मस्क से यही रिक्वेस्ट है. हालांकि, कईयों ने एक्टर को सलाह दी है कि अच्छे से पढ़ने के बाद ही किसी भी पोस्ट को इंटरनेट पर शेयर करें. बता दें कि इस पोस्ट से पहले अमिताभ बच्चन ने एक मोटीवेशनल लाइनें शेयर की थीं, जिसमें कुछ गलती हो गई थी. इसके बाद अमिताभ ने ट्वीट डिलीट करके फिर से उसे शेयर किया और इसके साथ ही माफी भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें- Prabhas और दीपिका की फिल्म प्रोजेक्ट के का खास वीडियो आया सामने, देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement