Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भीषण गर्मी से हैं परेशान तो देख लें Amitabh Bachchan का ये वीडियो, दिल खुश हो जाएगा

Amitabh Bachchan ने एक 'चोटी वाले शख्स' का वीडियो शेयर कर अपने फॉलोवर्स को गर्मी से बचने का तरीका सिखाया है. एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट आपका दिन बना देगा.

भीषण गर्मी से हैं परेशान तो देख लें Amitabh Bachchan का ये वीडियो, दिल खुश हो जाएगा

Amitabh Bachchan Shares Funny Video: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपने हल्के- फुल्के पोस्ट के जरिए फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं. वहीं, हाल में बिग बी ने एक बार फिर से ऐसा पोस्ट शेयर किया है कि फैंस पेट पकड़कर हंस रहे हैं. उन्होंने एक 'चोटी वाले शख्स' का मजेदार वीडियो शेयर किया और  इस वीडियो के जरिए अमिताभ ने फैंस को गर्मी से बचने का तरीका बचाया है. अमिताभ का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कईयों ने तो ये भी कह डाला है कि गर्मी की चिड़चिड़ाहट कम करने में ये वीडियो जरूर मदद करेगा.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आया और यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट्स की झड़ी लगा डाली. वीडियो में पुलिस की वर्दी में एक शख्स हाथ में झोला लिए मस्ती में जा रहा है. तेज धूप में ये शख्स अपनी चोटी हिलाते हुए ऐसे चल रहा है जैसे सिर पर कोई फूल पॉवर से चलने वाला पंखा लगा हो. बिग बी ने कैप्शन में लिखा तेज गर्मी में अपना पंखा साथ लेकर चले बिलकुल इस इंसान की तरह. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan और Anushka Sharma ने बाइक पर बैठकर की ये बड़ी गलती, अब पुलिस ने लिया एक्शन

अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. फैंस को इस शख्स का मस्तीभरा अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. सभी उसके बेफिक्र अंदाज को रिफ्रेशिंग और गर्मी की चिड़चिड़ाहट भगाने वाला बता रहे हैं. अमिताभ बच्चन इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे ही दिलचस्प वीडियो शेयर करते दिखाई दिए हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेता जल्द ही अपने फेमस क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन लेकर आने वाले. इस शो के अपकमिंग सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से मिलने जलसा आ रहे फैंस को मिली 'वॉर्निंग', खुद बिग बी ने दे डाली चेतावनी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement