Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Box Collection Day 1: एनिमल की दहाड़ से हिल गए शाहरुख-सलमान, पहले दिन हुई नोटों की बरसात

Animal Box Collection Day 1: Ranbir Kapoor स्टारर ने पहले दिन करोड़ों छापे हैं. फिल्म ने शाहरुख खान की Pathaan के शुरुआती दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

Latest News
Animal Box Collection Day 1: एनिमल की दहाड़ से हिल गए शाहरुख-सलमान, पहले दिन हुई नोटों की बरसात

Animal Box Collection Day 1 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस (Animal Box office) पर गदर काट रही है. दिसबंर की पहली तारीख को रिलीज हुई फिल्म को लोगों का धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 61 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. ऐसे में फिल्म ने पठान के ओपनिंग डे (Pathaan Opening Day) की कमाई को पीछे कर दिया है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, पहले दिन फिल्म का ग्लोबल ग्रॉस कलेक्शन 110-115 करोड़ रुपये के बीच है. फिल्म ने पहले दिन उत्तरी अमेरिका में 2.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है. रणबीर कपूर-स्टारर ने शाहरुख खान की पठान के शुरुआती दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. जहां पठान ने 57 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं एनिमल ने भारत में 61 करोड़ रुपये की कमाई की है.

हालांकि ये फिल्म जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. शाहरुख खान स्टारर जवान अब भी इस साल की सबसे बड़ी ओपनर है जिसने अपने शुरुआती दिन में पूरे भारत में 75 करोड़ रुपये कमा थे. दूसरे नंबर पर पठान का कब्जा था पर अब ये जगह एनिमल को मिल गई है. ऐसे में तीसरे पर पठान हो गई है.

ये भी पढ़ें: Animal Review: Ranbir Kapoor के खतरनाक एक्शन और खूंखार अंदाज ने किया इंप्रेस, पहले दिन ही तोड़ेगी जवान-पठान का गुरूर

 

एनिमल एक अमीर बिजनेसमैन बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की कहानी है. बाप बेटे के रिलेशन को फिल्म में बखूबी तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में बॉबी देओल को अर्जुन का दुश्मन दिखाया गया है जबकि रश्मिका मंदाना ने रणबीर की पत्नी का किरदार निभाया है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दुनिया की 10 सबसे खतरनाक खून खराबे वाली फिल्में, कमजोर दिल वाले ना देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement