Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal के नए गाने में पता चल गई फिल्म की कहानी, Ranbir Kapoor से क्यों नाराज हैं पत्नी

Animal का नया गाना Satranga रिलीज हो गया है और इस बार Ranbir Kapoor और Rashmika Mandanna को अलग होते हुए दिखाया गया है.

Latest News
Animal के नए गाने में पता चल गई फिल्म की कहानी, Ranbir Kapoor से क्यों नाराज हैं पत्नी

Animal New Song Satranga

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर कई बड़ी फिल्में जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इन सबके बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. वहीं, अब एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हुआ है, जिसमें फिल्म की कहानी के बारे में पता चल रहा है. इस गाने में भी रणबीर और रश्मिका को भी फोकस रखा गया है लेकिन इस बार रोमांस के साथ इंटेस इमोशनल सीन दिखाए गए हैं.

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' का नए गाने का टाइटल 'सतरंगा' (Animal Song Satranga) है. इस गाने में दिख रहा है कि रणबीर और रश्मिका के दो बच्चे हैं और दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. रश्मिका अपने पति का करवाचौथ पर इंतजार कर रही हैं और इसके बाद रणबीर आते हैं लेकिन कुछ ऐसी खबर देते हैं कि दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है. इसके बाद रणबीर के पिता का किरदार निभा रहे अनिल कपूर झगड़ा सुनकर बहू का हाल पूछने आते हैं लेकिन रणबीर उन्हें समझा कर वहां से जाने के लिए कहते हैं. इसके बाद पूरे वीडियो में रश्मिका, रणबीर से नाराज दिख रही हैं और आखिर में वो पति को जाते हुए देख दरवाजा बंद कर देती हैं और खूब रोती हैं.

ये भी पढे़ं- Ranbir Kapoor ने 'टॉक्सिक पति' बुलाए जाने पर तोड़ी चुप्पी, इस कमेंट पर  उड़ी धज्जियां

वीडियो में रणबीर कपूर ने जो डायलॉग बोला है उससे फिल्म की कहानी जाहिर है. रणबीर जाते हुए कहते हैं कि 'अंजली पता नहीं कि मैं आऊंगा या नहीं लेकिन अगर मैं नहीं आया तो दोबारा शादी मत करना'. टीजर में भी रणबीर मार-धाड़ और खून-खराबा करते दिखे हैं. मालूम होता है कि फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि दोनों मां-बाप की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करते हैं लेकिन रणबीर कुछ ऐसा काम करने लगते हैं जो उन्हें 'एनीमल' बना देता है और ये काम रश्मिका को कतई पसंद नहीं है.

ये भी पढे़ं- PM Modi की स्पीच के बीच में सो गईं आलिया भट्ट, बिजी नजर आए पति रणबीर, हो गए ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement