Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal vs Sam Bahadur: रणबीर कपूर के आगे टिक पाएंगे विक्की कौशल? कलेक्शन में कौन मारेगा बाजी, जानें सबकुछ

Animal vs Sam Bahadur: बॉक्स ऑफिस पर दिसंबर के पहले दिन बड़ी टक्कर होने वाली है. ये दोनों ही फिल्में बिल्कुल अलग जॉर्नर की हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कौन कितनी कमाई कर पाएगा.

Latest News
Animal vs Sam Bahadur: रणबीर कपूर के आगे टिक पाएंगे विक्की कौशल? कलेक्शन में कौन मारेगा बाजी, जानें सबकुछ

Animal vs Sam Bahadur 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2023 के आखिरी महीने की पहली तारीख सिनेमा लवर्स के लिए खास होने वाली है. जी हां, 1 दिसंबर को दो बड़ी फिल्में सिनमाघरों में दस्तक देने वाली हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर (Animal vs Sam Bahadur) की. दोनों ही फिल्मों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि एनिमल को एडवांस बुकिंग (Animal Advance Booking) में धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में कहना शायद गलत नहीं होगा कि पहले दिन कमाई के मामले में रणबीर की फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur Advance booking) को पछाड़ सकती है.

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना-स्टारर एनिमल तेजी से आगे बढ़ रही है और एडवांस बुकिंग में इसे भरपूर फायदा मिल रहा है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ने 12,539 शो के लिए 7,45,992 टिकट बेचे हैं और अब तक 19.7 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. सैकनिल्क डेटा के मुताबिक, बेचे गए टिकटों में से 5,75,197 हिंदी शो के लिए बेचे गए हैं, जबकि 1,63,361 टिकट तेलुगु शो के हैं.

वहीं सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग एनिमल की अब 10 फीसदी भी नहीं रह गई है. आंकड़ों के मुताबिक इसने अब तक सिर्फ एक करोड़ 80 लाख रुपये ही एडवांस बुकिंग में कमाए हैं.  

ये भी पढ़ें: Animal: रिलीज से पहले हो गई सीक्वल की तैयारी, रणबीर का पत्ता हुआ साफ, इन सुपरस्टार को करेंगे कास्ट?

एनिमल होगी हिट?

उम्मीद है कि संजू को पछाड़कर एनिमल रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी. संजू ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सैकनिल्क के अनुसार, एनिमल के भारत में 65 करोड़ रुपये और विदेशों में 30 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है, यानी पहले दिन फिल्म की कुल कमाई 95 करोड़ रुपये होगी.

ये भी पढ़ें: Sam Bahadur की Ranbir Kapoor की Animal संग टक्कर पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, फिल्मों के क्लैश पर कही ये बात

विक्की के एक और फिल्म पड़ गई सुस्त?

विक्की कौशल अपनी फिल्म सैम बहादुर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे. मेघना गुलजार ने फिल्म का निर्देशन किया है. हालांकि एक्टर की पिछली कुछ फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. उनकी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

वहीं जरा हटके जरा बचके को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला. पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई गोविंदा नाम मेरा फिल्म को IMDb की 6.5 रेटिंग मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement