Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal की 'भाभी 2' की लग गई लॉटरी, अब Karthik Aaryan संग करेंगी रोमांस?

Animal के बाद Triptii Dimri की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गिरी है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस Kartik Aaryan के साथ नजर आ सकती हैं. यहां जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Animal की 'भाभी 2' की लग गई लॉटरी, अब Karthik Aaryan संग करेंगी रोमांस?

Triptii Dimri Kartik Aaryan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म एनिमल (Animal) इसी साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. मूवी के हर एक्टर और एक्ट्रेस ने खूब लाइमलाइट बटोरीं. वहीं भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी भी इस फिल्म के बाद बड़ी स्टार बनकर उभरी हैं. वो लाखों लोगों की 'नेशनल क्रश' बन गई हैं. साथ ही साथ इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. ऐसे में लोग अब उन्हें और भी फिल्मों में देखना चाहते हैं. अब खबर है कि एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नजर आएंगे. वो मूवी कोई और नहीं बल्कि आशिकी 3 (Aashiqui 3) है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 को लेकर कई सारे रूमर्स उड़ते रहते हैं. पिछले साल कार्तिक आर्यन ने अनुराग बसु की आशिकी 3 का हिस्सा बनने की घोषणा की थी. तब से, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर अटकलें जारी हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आ सकती हैं. हालांकि अब पिंकविला की मानें तो तृप्ति डिमरी इसमें लीड रोल निभा सकती हैं. खबरों की मानें तो ये जोड़ी कंफर्म हो गई है और जल्द ही फिल्म पर काम भी शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Aashiqui 3 पर सामने आई बड़ी अपडेट, लीक हो गई Kartik Aryan-Tara Sutaria के रोमांस की पहली झलक? 

फिलहाल मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से इस बात की पुष्टी नहीं हुई है. फिल्म का बात करें तो आशिकी 3 का डायरेक्शन अनुराग बसु कर रहे हैं. इसे भूषण कुमार प्रोड्यूसर कर रहे हैं. वहीं प्रीतम इसके म्यूजिक कंपोजर हैं. कुछ समय पहले कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म के सॉन्ग 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम' का छोटा सा हिस्सा सुनने को मिला था. ऐसे में फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: Triptii Dimri के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement