Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Animal Teaser: धांसू एक्शन और तगड़े सस्पेंस से भरी है Ranbir Kapoor की फिल्म, टीजर से एक सेकंड के लिए भी नजर नहीं हटा पाएंगे

Animal Teaser: Ranbir Kapoor की बर्थडे पर उनकी फिल्म एनिमल के मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. फिल्म का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. यहां देखें Video.

Latest News
Animal Teaser: धांसू एक्शन और तगड़े सस्पेंस से भरी है Ranbir Kapoor की फिल्म, टीजर से एक सेकंड के लिए भी नजर नहीं हटा पाएंगे

Animal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने फैंस को बर्थडे पर शानदार गिफ्ट दिया है. एक्टर की मोस्ट-अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal Teaser) का टीजर सामने आ गया है. इस धांसू एक्शन पैक टीजर को देख फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. इसमें रणबीर का अंदाज देखने लायक है. ऐसे में अब लोगों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. 

एनिमल के टीजर में रणबीर कपूर का हर लुक काफी किलर और धांसू लग रहा है. लंबी दाढ़ी, लंबे बाल से लेकर क्लीन शेव लुक तक, रणबीर हर अंदाज में शानदार लग रहे हैं. कई सीन में खून से लथपथ एक्टर को बेहद गुस्से में देखा जा सकता है. फूल-टू एक्शन फाइटर की तरह उन्हें लड़ते हुए देखा गया. एक्टर का अंदाज इतना खूंखार है कि देखने वाले हैरान रह गए हैं. पर्दे पर रणबीर कपूर को इससे पहले कभी इस तरह का किरदार निभाते नहीं देखा गया है. 

इस फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर के पिता के रोल में नजर आए हैं. टीजर में देखा जा सकता है कि बाप बेटे के बीच में काफी दरार है. यहां तक कि अनिल कपूर एक्टर को क्रिमिनल तक कह देते हैं. हालांकि कहानी में ये बॉन्ड काफी अनोखा है जो शायद ही पहले कभी देखा गया हो. 

वहीं एक्शन सीन के दौरान रणबीर कपूर का ये डायलॉग 'बुरा जो देखन मैं चला बुरा न मिलिया कोय' काफी धांसू है. एक्टर को विलेन के होश उड़ाते देख आप भी हैरान रह जाएंगे. रणबीर टीजर में किसी को मारने की बात भी कह रहे हैं और अपने पिता से निराश ना होने को कहते दिखे. 

ये भी पढ़ें: एनिमल का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, पहली बार खूंखार अंदाज में नजर आए Ranbir Kapoor

 

'एनिमल' में रणबीर कपूर पहली बार नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म पहले 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी पर अब इसकी रिलीज डेट को दिसंबर में खिसका दिया गया है. एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement