Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Canada वाले घर में फायरिंग के बाद कैसे हैं Ap Dhillon? सिंगर ने दिया अपडेट

इंडियन कनाडियन सिंगर एपी ढिल्लों (Ap Dillon) के कनाडा वाले घर में 1 सितंबर को फायरिंग हुई थी, जिसके बाद अब सिंगर ने स्टोरी शेयर कर अपडेट दिया है और बताया है कि वह कैसे हैं.

Latest News
Canada वाले घर में फायरिंग के बाद कैसे हैं Ap Dhillon? सिंगर ने दिया अपडेट

AP Dillon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंडियन कनाडियन सिंगर एपी ढिल्लों (Ap Dillon) के कनाडा वाले घर में 1 सितंबर को फायरिंग हुई थी. इस खबर के बाद सिंगर के फैंस और उनके चाहने वाले उनकी सुरक्षा को लेकर काफी परेशान थे. वहीं, इस घटना के बाद अब सिंगर ने रिएक्ट किया है और बताया है कि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 

दरअसल, एपी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने शुभचिंतकों के मैसेज और कॉल्स और उनकी फिक्र के लिए धन्यवाद कहा है. हालांकि उन्होंने कथित घटना के बारे में किसी भी तरह का जिक्र नहीं किया है. एपी ने पोस्ट में लिखा- मैं सुरक्षित हूं. मेरे लोग सुरक्षित हैं. ममद करने वाले सभी लोगों को थैंक्यू. आपका सपोर्ट सब कुछ है. सभी को शांति और प्यार सिंगर ने दो हाथ जोड़ते हुए इमोजी शेयर की.

Ap Dillon

यह भी पढ़ें- फेमस पंजाबी सिंगर AP Dhillon के घर हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

एपी के कनाडा वाले घर में हुई कथित तौर पर फायरिंग मामले में पुलिस जांच कर रही हैं. वहीं, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और इसकी पूरी जिम्मेदार लॉरेंश विश्नोई रोहित गोदारा गैंग ने ली है. यह फायरिंग एपी ढिल्लों के सलमान खान संग मुलाकात के बाद हुई है. दरअसल, एपी ने सलमान खान के साथ ओल्ड मनी गाने के लिए काम किया है. ट्रैक के वीडियो में वह सलमान खान के साथ नजर आए थे.

यह भी पढ़ें- बेहद ग्लैमरस है Ap Dhillon की गर्लफ्रेंड Banita Sandhu, देखें हॉट तस्वीरें

दो बाइक सवार ने की थी सलमान के घर फायरिंग

बता दें कि अप्रैल में मुंबई में सलमान खान के बांद्रा वाले घर के बाहर भी दो बाइक सवार लोगों ने फायरिंग की थी. बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था और पता चला था इसमें लॉरेंस बिश्नोई का हाथ हैं. वहीं, उसके बाद 4 जून को मुंबई पुलिस ने चार सदस्यीय टीम बनाने के बाद इस पूरी घटना में शामिल लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लागू किया था. क्राइम ब्रांच ने खान और उनके भाई अरबाज के बयान दर्ज करने के लिए खान के घर का दौरा किया. दोनों भाइयों से कुल छह घंटे तक पूछताछ की गई. जांच में पता चला कि फायरिंग वाले दिन सलमान खान घर पर थे और एक पार्टी में शामिल होने के बाद देर तक सोए थे. 

सलमान ने फायरिंग के बाद दिया था ये बयान

अपने बयान में, अभिनेता ने बताया कि उनके फ्लैट की बालकनी में लगी गोली की आवाज ने उन्हें जगा दिया। सलमान ने कहा, ''मैं देखने के लिए बालकनी में गया और बाहर देखा लेकिन कोई नहीं दिखा.'' सलमान खान पर फायरिंग मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement