Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arbaaz Khan के दूसरे निकाह पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्यों बोले 'दखलंदाजी नहीं करनी'

Arbaaz Khan की शादी पर उनके पिता Salim Khan ने रिएक्शन दिया है. नई बहू Shura Khan को लेकर भी उन्होंने बयान दिया है.

Latest News
Arbaaz Khan के दूसरे निकाह पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्यों बोले 'दखलंदाजी नहीं करनी'

Salim Khan On Arbaaz Second Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान (Shura Khan) के साथ शादी (Arbaaz Khan Wedding) कर ली है. अरबाज और शूरा ने प्राइवेट सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ निकाह पढ़ लिया है. इस शादी में दोनों के करीबी और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. सभी ने इस वेडिंग में जमकर इंजॉय किया था, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे. वहीं, अब अरबाज की दूसरी शादी पर उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) का रिएक्शन आया है.

सलीम खान ने बेटे अरबाज के दूसरे निकाह को लेकर लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलकर बात की है. उन्होंने न्यूज 18 को बताया कि जब अरबाज ने उन्हें शादी के बारे में जानकारी दी थी तो उनका क्या रिएक्शन था. सलीम खान ने कहा कि 'शादी करने का फैसला उसका है. वो यंग हैं, एजुकेटेड, मैच्योर हैं और अपने फैसले खुद ले सकते हैं. उसे मेरी इजाजत की जरूरत नहीं है. मेरे हिसाब से उसने कोई गुनाह नहीं कया है. मैं अरबाज और शूर के लिए बहुत खुश हूं और उन्हें आशीर्वाद देता हूं. वो खुश है इससे ज्यादा कुछ मैटर नहीं करता है. मुझे लगता है कि किसी की जिंदगी में दखलंदाजी नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे परेशानियां ही पैदा होती हैं'. ये भी पढ़ें-अरबाज खान की शादी छोड़, Ex वाइफ मलाइका अरोड़ा ने यूं की पार्टी, सामने आईं फोटोज

अरबाज और शूरा की शादी के बाद दोनों की लवस्टोरी खूब वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 'पटना शुक्ला' की शूटिंग के दौरान मिले थे. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इसके बाद 9 महीने के रिलेशनशिप के बाद अरबाज और शूरा ने शादी करने का फैसला कर लिया था. बताया जाता है कि उससे पहले अरबाज ने अपने परिवार से शूरा को मिलवाया था. सभी को शूरा खूब भाई थीं. अरबाज की शादी में सबसे ज्यादा खुश सलमान खान नजर आए थे, उन्होंने जमकर डांस किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement