Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arbaaz Khan ने बताया तलाक के बाद Ex वाइफ से बात करना क्यों है जरूरी, Malaika Arora पर कही ये बात

Arbaaz Khan ने बताया की उनके और Malaika Arora के मूव ऑन करने पर बेटे Arhaan का कैसा रिएक्शन था और उन्होंने ट्रोलिंग पर भी जवाब दिया है.

Arbaaz Khan ने बताया तलाक के बाद Ex वाइफ से बात करना क्यों है जरूरी, Malaika Arora पर कही ये बात

Arbaaz Khan, Malaika Arora: अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही सालों पहले अलग हो गए हैं लेकिन आज भी उनकी 19 साल की शादी को लेकर बातें होती दिखाई दे जाती हैं. दोनों अपने बेटे अरहान की को- पेरेंटिंग कर रहे हैं. वहीं, इस बीच दोनों को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. हाल ही में अरबाज खान ने एक्स वाइफ (Ex Wife) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने इस दिनों ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन दिया है.

Malaika Arora से लगातार बात करते रहते हैं Arbaaz Khan

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा 2017 में अलग हुए थे. इसके बाद अब दोनों अपनी- अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं. मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अरबाज, जॉर्जिया एंड्रियानी को, इन सबके बीच ये दोनों अपने बेटे अरहान की को- पेरेंटिंग भी कर रहे हैं और बेटे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए तीनों एक साथ लंच या डिनर डेट पर भी जाते हैं. वहीं, हाल ही में ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा है कि बेटे के लिए वो तलाक के बाद भी मलाइका के साथ अपने मतभेद को दूर रखते हुए अच्छे रिश्ते बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने बताया कैसा रहने वाला है 2023, बोल्ड फोटोशूट देख समझ आ जाएंगे इरादे

जब बेटे संग तलाक के बाद डेट पर निकलते थे Malaika- Arbaaz

एक्टर ने उस ट्रोलिंग को लेकर भी बात की है, जो तब हुई थी जब मलाइका- अरबाज अपने बेट को एयरपोर्ट पर छोड़ने गए थे. अरबाज इस बात से परेशान हैं कि लोग वही देखते हैं, जो पपराजी उन्हें दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. वो सेलेब्रिटीज की पर्सनल जिंदगी करीब से नहीं देख पाते और बाहरी तौर पर देखकर अपनी राय बना लेते हैं. अरबाज ने कहा- 'मैं अपने बेटे के बारे में जानने के लिए बार- बार मलाइका से बात करता हूं और लोग इस बात पर क्यों हैरान होते हैं कि मैं अपनी एक्स- वाइफ से बात कर रहा हूं'.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora को तलाक के 5 सालों बाद आई Arbaaz Khan संग लव स्टोरी, बताया कैसे किया था प्रपोज

क्यों जरूरी है Ex Wife से बात करना

अरबाज कहते हैं कि 'अलग हो चुके पेरेंट्स एक- दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं तो ये बच्चे के लिए किसी सदमे जैसा हो सकता है. शुक्र है कि हमारे परिवार को इस तरह का कोई डर नहीं है. अरहान ने ये स्वीकार कर लिया है कि उसके पिता आगे बढ़ चुके हैं और उसकी मां आगे बढ़ चुकी है. वो बिल्कुल ठीक है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement