Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शुरू हुई Arbaaz Khan की शादी की रस्में? बहन अर्पिता शर्मा के घर पहुंच रहे महमान, यहां देखें Video

Arbaaz Khan जल्द Sshura Khan के साथ शादी करने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस निकाह में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.

Latest News
शुरू हुई Arbaaz Khan की शादी की रस्में? बहन अर्पिता शर्मा के घर पहुंच रहे महमान, यहां देखें Video

Arbaaz Khan wedding Sshura Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की जिंदगी में फिर से प्यार लौट आया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक के बाद एक्टर ने जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट किया पर बीते दिनों उनका ब्रेकअप हो गया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया कि अरबाज की जिंदगी में तीसरी लड़की की एंट्री हो गई है. यहां तक कि अरबाज का उनसे निकाह भी हाने जा रहा है. जी हां, वो शूरा खान (Arbaaz Khan Sshura Khan wedding) से शादी करने वाले हैं और उनकी शादी का जश्न बहन अर्पिता के घर पर शुरू भी हो गया है. 

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान दूसरी शादी करने वाले हैं. वो बॉलीवुड की नामी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह करेंगे. आज उनकी शादी का जश्न भी शुरू हो गया है. कहा जा रहा है कि ये शादी उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर होने वाला है. खास दिन के लिए, होने वाला दूल्हा यानी अरबाज खान से लेकर उनके माता पिता और बाकी करीबी महमान पहुंच रहे हैं. उनके अलावा बेटे अरहान खान को भी देखा गया.

पपराजी पेज विरल भयानी ने अर्पिता खान के घर के बाहर महमानों के कई वीडियो पोस्ट किए है जिससे इस बात की पुष्टि हो गई है कि अरबाज और शूरा जल्द ही शादी करेंगे. यहां देखे वीडियो. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora और जॉर्जिया के बाद अरबाज खान की जिंदगी में आई तीसरी लड़की? इस बार सीरीयस है मामला

हाल ही में अरबाज और शूरा की डेटिंग की खबरें आई थीं पर इसे लेकर एक्टर या उनके परिवार में से किसी ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की थी. हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट में दोनों की शादी को लेकर दावे किए गए थे. बताया जा रहा है कि अरबाज और शूरा एक-दूसरे से फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर मिले था और यहां से दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई थी. इस फिल्म में रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: फिर सिंगल हुए Arbaaz Khan, वजह बनीं मलाइका? गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने खोला राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement