Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की बहन Arpita Khan से क्यों हुआ Arjun Kapoor का ब्रेकअप? एक्टर बोले - 140 किलो का था तब...

Arjun Kapoor and Arpita Khan Break Up: अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक वक्त सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) को डेट किया करते थे.

Salman Khan की बहन Arpita Khan से क्यों हुआ Arjun Kapoor का ब्रेकअप? एक्टर बोले - 140 किलो का था तब...

Arjun Kapoor and Arpita Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Arjun Kapoor and Arpita Khan Break Up: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अर्जुन कपूर ने अपने पुराने रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोरी. मलाइका अरोड़ा को डेट करने से पहले अर्जुन कपूर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. मगर उनकी रिलेशनशिप दो साल के बाद नहीं चल पाई.

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था, "मेरा अब तक का पहला और एकमात्र सीरियस रिलेशनशिप अर्पिता खान के साथ था. जब मैं 18 साल का था तब हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और यह दो साल तक चला. मैं सलमान भाई से पहले से ही जुड़ा हुआ था, लेकिन 'मैंने प्यार क्यों किया' की शूटिंग के दौरान ही हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई. मैं सलमान भाई से डर गया था और जाकर उन्हें और पूरे परिवार को बताया क्योंकि मैं चाहता था कि वे पहले मुझसे जानें. वे इसके बारे में बहुत दयालु थे. वह इस बात से हैरान थे लेकिन वह लोगों और रिश्तों का सम्मान करते हैं. वास्तव में, वह इस रिश्ते को लेकर गंभीर थे जहां वह हमेशा मेरा पक्ष लेते थे."

ये भी पढ़ें - मां की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, बोले- आपके बिना अधूरा हूं  

अर्जुन ने आगे कहा कि अर्पिता ने मेरी बेहतरी के लिए मेरे से ब्रेकअप कर लिया. उन्होंने कहा था, "मैं 140 किलोग्राम का था, 'सलाम-ए-इश्क' में निखिल आडवाणी की असिस्ट कर रहा था और मेरी एक गर्लफ्रेंड थी, मैं पार्टी करता था और महसूस करता था कि मेरी जिंदगी सही दिशा में जा रही है. मैंने अच्छा महसूस किया और सोचा कि मैं 22 तक अपनी फिल्म को डायरेक्ट करूंगा. तभी हमारा ब्रेकअप हो गया मैं इस सोच में था कि मेरे फ्यूचर का अब क्या होगा."

हालांकि ब्रेकअप के बाद भी अर्जुन कपूर सलमान खान के साथ घूमते थे, जिन्हें वह अपना बड़ा भाई मानते थे. उन्होंने कहा, "वह मेरे दोस्त थे, मेरे पिता-तुल्य, बड़े भाई, उस समय के लिए सब कुछ थे. उन्होंने मुझे एहसास दिलाया कि एक बड़े भाई का होना कितना जरूरी है."

ये भी पढ़ें - Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों पर Malaika Arora ने किया रिएक्ट? बोलीं- 40 की उम्र में प्यार...

मौजूदा वक्त में अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं और कुछ सालों से यह जोड़ी एक-दूसरे को डेट कर रही है. वहीं अर्पिता खान ने आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और यह जोड़ी अपने दो प्यारे बच्चों मम्मी-पापा भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement