Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor की बहन Anshula ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की कोजी फोटो

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor ने अपने बॉयफ्रेंड Rohan Thakkar के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है. उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

Latest News
Arjun Kapoor की बहन Anshula ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की कोजी फोटो

Anshula Kapoor Rohan Thakkar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले ही बड़े पर्दे से दूर रहती हों पर आए दिन वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर तो कभी अपने फैशनेबल अवतार को लेकर, अंशुला हमेशा लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और रोज नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक पोस्ट काफी चर्चा में आ गया है. अंशुला ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल (Anshula Kapoor confirms relationship) कर दिया है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) के साथ एक कोजी और रोमांटिक फोटो शेयर कर दी है.

अंशुला कपूर ने आज अपने इंस्टा पर रोहन ठक्कर के साथ एक फोटो शेयर की. रोहन एक स्क्रीनराइटर हैं जिनके साथ अंशुला ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिशियल बनाया है. ये फोटो मालदीव की है जहां दोनों ने साथ में वेकेशन मनाया. सनसेट के समय क्लिक की गई इस फोटो में दोनों एक दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं. दोनों को पूल के अंदर देखा गया. 

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor इस शख्स को कर रही हैं डेट! बर्थडे से पहले शेयर की क्यूट फोटो

अंशुला ने खास मौके पर इस फोटो को शेयर किया है. दोनों ने आज रिलेशनशिप की फर्स्ट एनिवर्सरी मनाई है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, '366.' दोनों ने मालदीव में अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. पोस्ट पर कई सेलेब्स से लेकर फैंस ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी. अथिया शेट्टी, बहन जान्हवी और खुशी कपूर, रिया कपूर सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. 

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर की बहन Anshula ने शेयर की वेट-लॉस जर्नी, नई Photo में फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स

इससे पहले कई बार अंशुला रोहन के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं. बीते दिनों दोनों की थाइलैंड से फोटो सामने आई थी जिसके वायरल होने के बाद उनकी डेटिंग की अफवाह उड़ने लगी थीं. ऐसे में अब अंशुला ने सारी अफवाहों को विराम लगा दिया है.

बता दें कि अंशुला कपूर फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाना चाहती थीं पर वो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वो आए इन दिनों अपने जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वेटलॉस जर्नी शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement