Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor के घर गूंजी किलकारियां, दूसरी बार पेरेंट्स बने कजिन Mohit Marwah और भाभी Antara Motiwala

Arjun Kapoor और Sonam Kapoor के कजिन Mohit Marwah फिर से पिता बन गए हैं. उनकी वाइफ Antara Motiwala ने बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

Latest News
Arjun Kapoor के घर गूंजी किलकारियां, दूसरी बार पेरेंट्स बने कजिन Mohit Marwah और भाभी Antara Motiwala

Arjun Kapoor cousin Mohit Marwah Antara Motiwala 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कपूर खानदान में फिर से किलकारी गूंजी है. एक्टर मोहित मारवाह (Mohit Marwah) और उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला (Antara Motiwala) ने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के चचेरे भाई मोहित मारवाह की वाइफ अंतरा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. अंतरा, टीना अंबानी (Tina Ambani) की भतीजी हैं. दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. कपल की पहले से एक बेटी है और अब उनके परिवार में एक और नन्हा बच्चा आ गया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतरा ने 1 जुलाई, 2023 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. एक पोस्ट में लिखा था, 'अंतरा और मोहित 1 जुलाई, 2023 को अपने बच्चे के आगमन से खुश हैं और धन्य महसूस कर रहे हैं! मारवाह और मोतीवाला परिवारों को हार्दिक धन्यवाद! रीना और संदीप, भावना और तुषार नन्हें को पोते के रूप में पालते हैं और आशिता और अक्षय, संजना और चित्रांग के प्यारे भतीजे के रूप में. वो उनकी बेटी थिया का छोटा भाई भी है.'

mohit

मोहित मारवाह ने 2018 में टीना अंबानी की भतीजी अंतरा मोतीवाला से शादी की थी. दोनों पहली बार 2021 में एक बेटी के माता-पिता बने थे. वहीं फिल्मों की बात करें तो मोहित मारवाह फिल्म फुगली (2014) और राग देश (2017) में नजर आ चुके हैं. वो संदीप मारवाह और रीना मारवाह के बड़े बेटे हैं.

रीना बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर की बहन हैं. इसलिए मोहित मारवाह सोनम, अर्जुन, हर्षवर्द्धन , रिया, जाहन्वी, खुशी, शनाया, जहान और अनशुला के कजिन भाई हैं.

ये भी पढ़ें: Tina Ambani की भतीजी ने रैंप पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, खूबसूरत Photos से नहीं हटेंगी नजरें

मोहित मारवाह की शादी के दौरान हुई थी श्रीदेवी की मौत

फरवरी 2018 में अल जजीरा अल हमरा में मोहित मारवाह ने अंतरा मोतीवाला से शादी की थी. शादी के दौरान ही दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की रहस्यमयी तरीके से मौत हुई थी जो अब तक पहेली बनी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement