Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman-Akshay की वजह से Arshad Warsi को किया गया रिप्लेस? Bigg Boss और Jolly LLB 2 को लेकर एक्टर ने किया खुलासा

अरशद वारसी(Arshad Warsi) ने बताया कि उन्हें बिग बॉस(Bigg Boss) और जॉली एलएलबी(Jolly LLB 2) से आखिर क्यों रिप्लेस किया गया था.

Salman-Akshay की वजह से Arshad Warsi को किया गया रिप्लेस? Bigg Boss और Jolly LLB 2 को लेकर एक्टर ने किया खुलासा

Arshad Warsi Salman Khan Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस(Bigg Boss) टीवी का बहुत बड़ा रियलिटी शो है. वहीं, जब भी कोई बिग बॉस के बारे में सोचता है तो लोगों को अपने आप ही शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) का ख्याल आ जाता है. हालांकि सलमान खान से पहले अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, अरशद वारसी(Arshad Warsi), शिल्पी शेट्टी समेत कई सितारे इस शो को होस्ट कर चुके हैं. वहीं, हाल ही में असुर(Asur 2) के एक्टर अरशद वारसी ने इसको लेकर खुलासा किया है कि बिग बॉस में उनकी जगह सलमान खान को क्यों लिया गया था. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 2(Jolly LLB 2)  को लेकर भी बात की है. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी ने अपनी फिल्म जॉली एलएलबी को लेकर बात करते हुए कहा है कि अब जॉली एलएलबी 3 बन रही है और आप फिल्म में अक्षय को मेरे साथ काम करते हुए देखेंगे. यह ओरिजिनल प्लान था- मैं पहली फिल्म में काम करूंगा, वह दूसरी में करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Jad Hadid ने आकांक्षा पुरी को बताया 'बैड किसर', बोले 'अब नहीं कोई दिलचस्पी'

इस कारण बिग बॉस में अरशद को किया रिप्लेस

इसके बाद उन्होंने बिग बॉस को लेकर खुलासा किया कि उनकी जगह सलमान खान को शो का होस्ट कैसे बनाया गया.  एक्टर ने बताया कि जहां तक बिग बॉस की बात है तो मैं अगला सीजन नहीं कर सका, क्योंकि मैं शूटिंग के लिए लंदन गया हुआ था, लेकिन मेरा मानना है कि सलमान खान इस शो में बेस्ट हैं. उस काम को सलमान खान से बेहतर कोई नहीं कर सकता था. रियलिटी शो को सलमान खान जैसे दबंग की जरूरत है. 

जॉली एलएलबी का आएगी तीसरा पार्ट

वहीं, अरशद की हाल ही में रिलीज वेब सीरीज असुर 2 ने शानदार प्रदर्शन किया था. एक्टर ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया. असुर में अरशद के अभिनय की जमकर तारीफ हुई है. इसके अलावा जॉली एलएलबी के तीसरा पार्ट में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे. जिसको लेकर खुद अरशद ने खुलासा किया है. 

ये भी पढ़ें- Asur Season 2: क्राइम थ्रिलर सीरीज हिला देगी आपका दिमाग, सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी है कहानी, रिलीज से पहले जानें अहम बातें

संजय दत्त संग नहीं बनेगी मुन्ना भाई 3

आपको बता दें कि यह दूसरी बार होगा जब अरशद वारसी और अक्षय कुमार एक साथ दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों कलाकार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे. इसके साथ ही उनके पास रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 भी है. हालांकि उन्होंने अपनी ऑल टाइम सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई को लेकर खुलासा किया कि संजय दत्त के साथ इसका तीसरा पार्ट नहीं आएगा. भले ही दोनों मुन्ना भाई में साथ नजर नहीं आएंगे, लेकिन संजय और अरशद किसी दूसरी फिल्म में धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे. इसको लेकर बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement