Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: रूमर्ड गर्लफ्रेंड Larissa Bonesi के साथ स्पॉट हुए Aryan Khan, Suhana Khan भी आईं नजर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) हाल ही में अपनी बहन सुहाना खान और रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) के साथ स्पॉट हुए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Video: रूमर्ड गर्लफ्रेंड Larissa Bonesi के साथ स्पॉट हुए Aryan Khan, Suhana Khan भी आईं नजर

Aryan Khan, Suhana Khan.Larissa Bonesi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं, रविवार को आर्यन खान और सुहाना खान (Suhana Khan) मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक पार्टी में नजर आए हैं. आर्यन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) भी इस पार्टी में शामिल हुई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उनके रिश्ते के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं.

शाहरुख खान के बच्चे आर्यन और सुहाना अंदर जाने से पहले कार्यक्रम स्थल के बाहर पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आए हैं. आर्यन ने इस दौरान ब्लू कलर की जींस और ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी. वहीं, दूसरी ओर सुहाना खान ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें फ्लावर बना हुआ था.


यह भी पढ़ें- इस विदेशी हसीना को डेट कर रहे हैं Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan? Akshay kumar की फिल्म में कर चुकी हैं काम


लारिसा भी पार्टी स्थल पर हुईं स्पॉट

जिसके बाद आर्यन खान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा के साथ नजर आए और उन्होंने भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. वह कैमरे से बचने की कोशिश करते हुए जल्द ही अंदर की ओर चली गईं, क्योंकि पैपराजी लगातार फोटोज क्लिक कर रहे थे. आपको बता दें कि इससे पहले भी आर्यन और लारिसा को एक कॉन्सर्ट में एक साथ देखा गया था. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.


यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के लाडले ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर, Aryan की डेब्यू सीरीज में नहीं होगा पिता का कैमियो


आर्यन ने खरीदी प्रॉपर्टी

इस बीच आर्यन को लेकर बात करें तो उन्होंने हाल ही साउथ दिल्ली में स्थित एक बिल्डिंग में 37 करोड़ की दो मंजिले खरीदी है. दिल्ली के पंचशील पार्क में आर्यन द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी उनके लिए काफी खास है, क्योंकि यहां पर कभी शाहरुख खान और गौरी खान रहा करते थे. इकोनॉमिक्स टाइम्स के मुताबिक लेनदेन मई 2024 में हो गया था, जिसमें से आर्यन ने स्टांप ड्यूटी में 2.64 करोड़ रुपये का भुगतान किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement