Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'Vivek Agnihotri ने कश्मीरी हिंदुओं को कितने पैसे दिए', डायरेक्टर पर भड़कीं दिग्गज एक्ट्रेस Asha Parekh

विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) को लेकर दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख(Asha Parekh) ने कई सवाल खड़े किए हैं.

Latest News
'Vivek Agnihotri ने कश्मीरी हिंदुओं को कितने पैसे दिए', डायरेक्टर पर भड़कीं दिग्गज एक्ट्रेस Asha Parekh

Asha Parekh Vivek Agnihotri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) साल 2022 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी. फिल्म में कश्मीरी पंडितों की कहानी को दिखाया गया था. हालांकि यह फिल्म साल 2022 की सबसे विवादित फिल्मों में भी रही है. इस फिल्म को लेकर कई कलाकारों समेत कई लोगों ने आपत्ति जताई थी. इन सभी के बीच एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख(Asha Parekh) ने रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है.

दरअसल, सीएनबीसी आवाज के साथ इंटरव्यू के दौरान आशा पारेख ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर बात की है. इसके साथ उन्होंने इस दौरान फिल्म के निर्देशक और कश्मीरी पंडितों को लेकर भी स्टेटमेंट दिया है. एक्ट्रेस से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने द कश्मीर फाइल्स और द केरल स्टोरी देखी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि इन दोनों फिल्मों से लोगों को क्या हासिल हुआ है?

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files Unreported Trailer: अब असली कश्मीरी पंडितों ने सुनाया दर्द, रुला देगी सच्ची कहानी

विवेक अग्निहोत्री को लेकर आशा पारेख ने उठाए सवाल

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने फिल्में नहीं देखी हैं तो मैं कैसे कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करूं? उन्होंने कहा कि अगर लोगों को इस तरह की फिल्में पसंद हैं, तो देखनी चाहिए. इसके बाद एक्ट्रेस ने खुद कहा कि वो इस पर एक कंट्रोवर्सियल बयान देना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने 400 करोड़ की कमाई की. तो उन्होंने कितने पैसे हिंदू कश्मीरी को दिए, जो जम्मू में रहते हैं, जिनके पास पानी नहीं है, बिजली नहीं है. उनको उन्होंने कितने पैसे दिए. उन्होंने पैसे कमाए हैं. फिल्म में डिस्ट्रीब्यूटर का शेयर होगा, उनका शेयर होगा? चलिए 400 करोड़ में से 200 करोड़ कमाए हैं तो 50 करोड़ भी तो दे सकते थे ना.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files की एक्ट्रेस Pallavi Joshi के साथ हुआ हादसा, गाड़ी ने मारी टक्कर

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की अच्छी कमाई

आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री के द्वारा तैयार की गई द कश्मीर फाइल्स 20 करोड़ के बजट में बनी थी. हालांकि इस फिल्म ने कम बजट में बेहतरीन कलेक्शन किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 341 करोड़ कमाए थे.साथ ही भारत में फिल्म ने 295 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement