Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरे Badshah? वीडियो वायरल होने के बाद रैपर ने बताई सच्चाई

एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि एक लाइव परफॉर्मेंस के समय गिरने वाला व्यक्ति Badshah हैं. बादशाह ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते सच्चाई बताई है.

Latest News
लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरे Badshah? वीडियो वायरल होने के बाद रैपर ने बताई सच्चाई

Badshah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस रैपर बादशाह (Badshah) इस समय इंडस्ट्री में काफी फेमस नाम हैं. कुछ ही सालों में उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी. 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', 'आज रात का सीन' से लेकर 'गेंदा फूल' जैसे गानों से बादशाह ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Badshah video viral) हो रहा है जिसमें एक सिंगर लाइव परफॉर्मेंस (Badshah live performance) देते समय स्टेज से गिर जाता है. वीडियो देख लोगों का कहना है कि ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि बादशाह हैं. वहीं अब रैपर ने इस मामले पर सफाई दी है.

रैपर और सिंगर आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया यानी बादशाह बॉलीवुड से लेकर पंजाबी फिल्मों के कई हिट गाने गा चुके हैं. इसी बीच रैपर सुर्खियों में हैं, वो भी अपने किसी नए गाने की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर. इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि कथित तौर पर एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते समय बादशाह स्टेज से गिर गए. इसे देख लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं वहीं फैंस को उनकी चिंता हो गई है.

देखें वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif (@tanhashitposter)

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों टूटी थी Badshah और Honey Singh की दोस्ती? सालों बाद Mafia Mundeer को लेकर रैपर ने किया खुलासा

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. ऐसे में खुद बादशाह को सामने आकर इस वीडियो की सच्चाई बतानी पड़ी. रैपर ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि इस वायरल वीडियो में वो नहीं बल्कि कोई और है. उन्होंने कहा 'वो मैं नहीं था, लेकिन जो भी है, मैं उम्मीद करता हूं कि वह सुरक्षित है.'

ये भी पढ़ें: Badshah के Sanak को लेकर बवाल, 'अश्लील' गाने में जोड़ा 'भोलेनाथ' का नाम तो मिली ये धमकी

 

बादशाह अपने गानों और रैप के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों उनकी फोटो वायरल हुई थीं जिसमें बादशाह का वजन काफी कम नजर आ रहा था. फोटो को देख उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. लोगों को उनके इस फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन पर विश्वास नहीं हो रहा है. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement