Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Dham पर बनने जा रही है फिल्म, डायरेक्टर से लेकर स्टारकास्ट के बारे में जानें सारी डिटेल

Bageshwar Dham के पंडित Dhirendra Krishna Sashtri आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उनकी कहानी को आप बड़ा पर्दे पर देख सकेंगे. जी हां, अब बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म बनने जा रही है.

Bageshwar Dham पर बनने जा रही है फिल्म, डायरेक्टर से लेकर स्टारकास्ट के बारे में जानें सारी डिटेल

Bageshwar Dham: Dhirendra Krishna Shastri 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बागेश्वरधाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Sashtri) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने दरबार में लोगों के हुजूम को लेकर वो चर्चा में रहते हैं. पूरे देश और दुनिया में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. कई लोग उन्हें चमत्कारी और दिव्य पुरुष मानते हैं तो कुछ उनके ज्ञान पर सवाल खड़ा करते हैं. हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा बनकर उभरे बाबा की कहानी को अब आप बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. जी हां, जल्द ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Sashtri film) पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है.

नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब फिल्म 'द बागेश्वर सरकार' के निर्माता हैं. वहीं फिल्म का डायरेक्शन विनोद तिवारी कर रहे हैं. इस फिल्म को हिंदी के साथ कई और भाषाओं में भी बनाया जाएगा. डायरेक्टर विनोद तिवारी ने फिल्म को बनाने के पीछे के उद्देश्य के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि दुनियाभर में बागेश्वर सरकार की महिमा और उनके अनुयाइयों का प्रेम देखकर फिल्म बनाने का निर्णय लिया गया है. यह फिल्म बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन पर आधारित है.

क्या होगा फिल्म में खास

विनोद तिवारी का कहना है कि इस फिल्म में बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के संघर्षों के बारे में बताया जाएगा. इस फिल्म के माध्यम से एक परोपकारी व्यक्ति के आदर्शों को समाज तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है. विनोद तिवारी ने आगे कहा कि बागेश्वर महाराज देश विदेश में सनातन धर्म के लोगों को साथ जोड़ रहे हैं ये बड़ी खुशी की बात है. इससे मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं.

लव जिहाद के मुद्दे पर विनोद तिवारी बना चुके हैं फिल्म

विनोद तिवारी अपनी फिल्म 'द कन्वर्जन' को लेकर भी चर्चा में थे. लव जिहाद जैसी बड़े मुद्दे पर बन इस फिल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला, रवि भाटिया और मनोज जोशी नजर आए थे. वहीं वो कॉमेडी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' भी बना चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें: Adipurush के सॉन्ग Jai Shri Ram ने मचाया धमाल, रिलीज के 24 घंटों में बना डाला ये रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement